For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रोलर ने पूछा ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े, आग बबूला हुए अमिताभ बच्चन, दिया तगड़ा जवाब

    |

    अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह फैंस से लगातार लॅाकडाउन और कोरोना के चलते अपनी जानकारी और राय साझा करते हैं। इस बीच कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है।

    लेकिन अमिताभ कई बार अपनी गलती के माफी मांग लेते हैं तो कभी पोस्ट डिलीट कर देते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने ऐसे काम किया जो अक्सर कोई सुपरस्टार नहीं करता है।

    उन्होंने एक पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। वो इस वजह से क्योंकि ट्रोलर ने अमिताभ और ऐश्वर्या के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया था। चलिए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ जो पहली बार अमिताभ का गुस्सा भड़का है।

    अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

    अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

    अमिताभ तो वैसे इन दिनों अपनी किसी ना किसी पोस्ट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। लेकिन इस बार वह अपनी एक पोस्ट के नीचे कमेंट को पढ़कर काफी नाराज हो गए। ये कमेंट ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए था।

    अमिताभ और ऐश्वर्या के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल

    अमिताभ और ऐश्वर्या के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल

    अमिताभ बच्चन ने सोमवार को देशवासियों को बैसाखी पर्व की बधाई दी। अपनी फिल्म सुहाग के सांग तेरी रब ने बना दी जोड़ी की एक तस्वीर पोस्ट की। इसी तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक ट्रोलर ने अमिताभ से सवाल किया, जिसमें ऐश्वर्या के साथ खुद अमिताभ के लिए उसने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया।

    ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े?

    ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े?

    अक्षय शर्मा नाम के ट्रोलर ने अमिताभ से सवाल करते हुए इंस्टाग्राम पर पूछा कि ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े? हालांकि अमिताभ कई बार पोस्ट के नीचे दिए गए कमेंट पर प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने करारा जवाब दिया है।

    अमिताभ ने कहा आप कभी नहीं पहुंच पायेंगे

    अमिताभ ने कहा आप कभी नहीं पहुंच पायेंगे

    इस पर अमिताभ ने जवाब देते हुए कहा कि वो वहां है..जहां आप कभी नहीं पहुंच पायेंगे। बाप रे बाप। यह जवाब सुनकर ट्रोलर अक्षय शर्मा काफी डर गए। उसने तुरंत रिप्लाई देते हुए कहा कि आप तो बुरा मान गए सर, इतना भी तो कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से।

    फैंस ने कहा सर, ऐसे लोगों को इग्नोर कीजिए

    फैंस ने कहा सर, ऐसे लोगों को इग्नोर कीजिए

    हालांकि अमिताभ के इस रिएक्शन पर उन्हें कई कमेंट भी मिल रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि ऐसे गधों को इग्रोर कीजिए सर जैसी बाकी स्टार्स करते हैं। यह आपका रिप्लाई डिजर्व नहीं करता।

    अमिताभ इन दिनों काफी एक्टिव हैं

    अमिताभ इन दिनों काफी एक्टिव हैं

    बता दें कि अमिताभ बच्‍चन इन दिनों अपने घर में ही हैं और लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। हालांकि कुछ दिन पहले उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग में जाती हुई आंखों की रोशनी का जिक्र कर अपने फैंस को परेशानी में डाल दिया था। उन्‍होंने यह भी कहा था कि परेशानी की कोई बात नहीं है।

    English summary
    Aishwarya rai bachchan troll Amitabh bachchan gives a fitting reply, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X