For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खतरनाक विलेन के रोल में ऐश्वर्या राय बच्चन- इस सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर?

    |

    फन्ने खां के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फिल्म पर चर्चा शुरु हो चुकी है। कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या ने कंफर्म किया था कि वह मणि रत्नम की फिल्म साइन कर सकती हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश की इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते दिखेंगी.. यानि की खतरनाक विलेन का। जबकि फिल्म में अमिताभ बच्चन को भी साइन करने की बात चल रही है।

    'मेरी शादी के डेट्स की अफवाहें झूठी हैं, फिलहाल मैं शादी नहीं कर रहा'

    इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, मोहन बाबू के साथ और भी कई लोगो को लिया जा सकता है। मणि रत्नम के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म उपन्यास पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित होगी।

    सूत्रों की मानें तो फिल्म में ऐश्वर्या राय का किरदार ग्रे शेड का होगा। जाहिर है यह दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव होगा। फिल्म में तेलूगु एक्टर मोहन बाबू एश्वर्या राय के पति की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म को मणिरत्नम का अभी तक का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। जाहिर है फिल्म बड़े स्तर पर बनाया जाएगा।

    ऐश्वर्या राय की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ होंगे अभिषेक बच्चन। ऐश की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू नहीं किया। लिहाजा, उम्मीद कर सकते हैं कि इन फिल्मों से ऐश एक वापसी कर सकती हैं।

    English summary
    According to reports, Aishwarya Rai Bachchan is going to play a negative role in Mani Ratnam's next film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X