For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दमदार वापसी को तैयार ऐश्वर्या राय बच्चन: मणि रत्नम की पोन्नियिन सेलवन I से विलेन नंदिनी का पोस्टर

    |

    ऐश्वर्या राय बच्चन, मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के साथ अपनी वापसी कर रही हैं और उनकी वापसी दमदार होगी इसका वादा, फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन का पोस्टर कर रहा है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन नंदिनी के निगेटिव किरदार में दिखाई देंगी। पोन्नियिन सेलवन, 1955 में लिखी एक तमिल नॉवेल पर आधारित है। ये किताब, दक्षिण के शक्तिशाली चोला वंश और उसके शासक राजाराज चोला I की कहानी है।

    Recommended Video

    Aishwarya Rai Bachchan का Film Ponniyin Selvan से पहला Look Release | Photo Viral |*Bollywood

    पोन्नियिन सेलवन I में ऐश्वर्या राय खलनायिका का किरदार निभा रही हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या राय बच्चन ऐसा किरदार निभा रही हों। उन्होंने धूम 2 और खाक़ी में भी ग्रे शेड के किरदार निभाए थे लेकिन पहली बार वो पूरी तरह से विलेन की भूमिका में दिखाई देंगी। यानि कि फिल्म की निगेटिव लीड।

    ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार परदे पर 2018 में फन्ने खां नाम की फिल्म में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनका रोल ज़्यादा बड़ा नहीं था। इससे पहले वो 2016 में करण जौहर की ए दिल है मुश्किल में सपोर्टिंग भूमिका में दिखाई दीं। अब फैन्स पोन्नियिन सेलवन में उन्हें निगेटिव किरदार में देखने के लिए उत्साहित हैं।

    नंदिनी से ही मिला था स्टारडम

    नंदिनी से ही मिला था स्टारडम

    मणि रत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन नंदिनी के किरदार में दिखाई देंगी। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि नंदिनी के किरदार ने ही ऐश्वर्या राय को करियर में पहले भी रातों रात स्टारडम दिया था। उनके करियर की सबसे सफल फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी ऐश्वर्या राय के किरदार का नाम नंदिनी ही था। अब देखना है कि इस बार ये नंदिनी का निगेटिव किरदार ऐश्वर्या राय के करियर को कौन सी दिशा देता है।

    मणि रत्नम के साथ नंदिनी की वापसी

    मणि रत्नम के साथ नंदिनी की वापसी

    संजय लीला भंसाली की नंदिनी बनकर ऐश्वर्या राय रातों रात सुपरस्टार बन गई थीं। हम दिल दे चुके सनम ने एक बेहद अल्हड़ सी गुजराती लड़की से एक अनचाही शादी में बंधी पत्नी बनने तक के उनके सफर को भंसाली ने कैमरे पर खूबसूरती से उतारा था। अब ऐश्वर्या राय, ऐश्वर्या राय बच्चन बनकर मणि रत्नम की फिल्म में एक और नंदिनी के साथ दर्शकों के सामने लौट रही हैं। इस बार उनका किरदार निगेटिव है।

    मणि रत्नम के साथ किया था डेब्यू

    मणि रत्नम के साथ किया था डेब्यू

    ऐश्वर्या राय के पास कमबैक के लिए काफी अच्छे ऑफर थे लेकिन उन्होंने मणि रत्नम को ही चुना। मणि रत्नम के साथ ऐश्वर्या राय ने इरूवर नाम की फिल्म में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इरूवर में ऐश्वर्या राय बच्चन का किरदार जयललिता से प्रेरित था और उन्हें इस फिल्म के लिए काफी प्रशंसा मिली थी।

    मणि रत्नम का साथ

    मणि रत्नम का साथ

    इसके बाद मणि रत्नम और ऐश्वर्या राय बच्चन का साथ रावण और गुरू में भी रहा। दोनों ही फिल्मों में ऐश्वर्या राय बच्चन के हीरो थे अभिषेक बच्चन। जहां, रावण ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया और दर्शकों को भी फिल्म ज़्यादा पसंद नहीं आई वहीं गुरू, बॉक्स ऑफिस पर तो ब्लॉकबस्टर रही ही लेकिन दर्शकों के दिल में भी ये कहानी उतर गई।

    ऐश्वर्या राय बच्चन और पीरियड ड्रामा का साथ

    ऐश्वर्या राय बच्चन और पीरियड ड्रामा का साथ

    पोन्नियिन सेलवन एक पीरियड ड्रामा है लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार पीरियड ड्रामा नहीं कर रही हैं। इससे पहले उनका सबसे यादगार पीरियड ड्रामा था आशुतोष गोवारिकर की फिल्म जोधा अकबर में जहां उन्होंने जोधा बाई का खूबसूरत किरदार निभाया था। वहीं हम दिल दे चुके सनम के बाद संजय लीला भंसाली के साथ ऐश्वर्या राय की देवदास भी एक पीरियड ड्रामा थी। इस फिल्म के बाद दो बार ऐश्वर्या राय के साथ भव्य पीरियड ड्रामा बनाने की कोशिश की लेकिन दोनों बार इस कोशिश पर ग्रहण लग गया।

    बाजीराव की मस्तानी

    बाजीराव की मस्तानी

    हम दिल दे चुके सनम के दौरान ही संजय लीला भंसाली के दिमाग में बाजीराव मस्तानी का आइडिया आ चुका था। वो सलमान खान और ऐश्वर्या राय को लेकर ये फिल्म बनाना चाहते थे। वहीं काशीबाई के किरदार में वो रानी मुखर्जी को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन जैसे ही फिल्म के आईडिया पर काम शुरू हुआ, ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच जीवन भर की खटास आ गई और ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई।

    रानी पद्मिनी का भव्य जौहर

    रानी पद्मिनी का भव्य जौहर

    इसके बाद खबरें थीं कि भंसाली अपनी परफेक्ट पद्मावती ऐश्वर्या राय बच्चन में देखते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो भंसाली ने सलमान खान और ऐश्वर्या राय को इस फिल्म के लिए मना भी लिया था। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की शर्त केवल ये थी कि सलमान खान फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएंगे जिनके साथ उनका एक भी सीन नहीं होगा। सलमान खान इस शर्त के लिए नहीं माने। हालांकि, भंसाली ने इन सभी खबरों का खंडन किया था।

    हिंदी कमबैक का इंतज़ार

    हिंदी कमबैक का इंतज़ार

    ऐश्वर्या राय के हिंदी फिल्मों के कमबैक के लिए अभिषेक बच्चन के साथ दो फिल्मों के लिए उनका नाम जुड़ा। पहला था अभिमान रीमेक लेकिन ये फिल्म कानूनी दांव पेंच में फंस गई क्योंकि किसी को नहीं पता इस फिल्म के लीगल राइट्स किसके पास हैं। दूसरी तरफ अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन से भी दोनों का नाम जुड़ा। इस फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है। लेकिन फैंटम फिल्म्स के टूटने के बाद ये फिल्म भी डिब्बाबंद हो गई। हाल ही में शाहरूख खान की जवान से भी उनका नाम जुड़ा लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने ये ऑफर ठुकरा दिया।

    English summary
    Aishwarya Rai Bachchan's poster as Nandini the Antagonist from Ponniyon Selvan I is winning the internet. Aishwarya Rai Bachchan is making her grand comeback from Mani Ratnam's magnum opus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X