For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिर्फ प्रियंका नहीं, ऐश्वर्या भी 'बिकनी राउंड' हटाने से हैं खुश

    |

    पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता (मिस वर्ल्ड) से बिकिनी राउंड हटाए जाने के फैसले पर खुशी जताई है। ऐश का कहना है कि 1994 में जब उन्होंने विश्व सुंदरी का खिताब जीता था, तो उनका शरीर बिकिनी पहनने के लिहाज से फिट नहीं था। लेकिन फिर भी उन्हें पहनना पड़ा था।

    मिस वर्ल्ड सौंदर्य प्रतियोगिता की अध्यक्ष जूलिया मोर्ले ने दिसंबर 2014 को यह कहते हुए इस इंटरनेश्नल कंपिटिशन से बिकिनी राउंड हटाए जाने की घोषणा की थी कि इस राउंड से न तो महिलाओं और न ही हम में से किसी को ही कोई फायदा है। आपको बता दें, इस फैसले से प्रियंका चोपड़ा भी काफी खुश हुई थी। प्रियंका ने कहा थी कि स्टेज पर सबसे सामने बिकिनी पहनकर चलना काफी अजीब लगता है। समुद्र तट हो या स्विमिंग पूल, तो समझ आता है लेकिन स्टेज पर यह नॉर्ल नहीं लगता।

    वहीं, ऐश्वर्या ने भी कहा कि वह इस फैसले से बहुत खुश हैं। हाल में सबसे सफल मिस वर्ल्ड के पुरस्कार से नवाजी गईं ऐश्वर्या ने कहा, 'मैं जब मिस वर्ल्ड बनी थी, तो यकीनन 87 प्रतिभागियों में मेरा शरीर बिकिनी पहनने के लिहाज से सर्वश्रेष्ठ नहीं था। मैं इसे दावे के साथ कह सकती हूं। इस पर मुहर लगा सकती हूं। इसके बावजूद मैंने खिताब जीता।'

    उन्होंने कहा, 'लोगों का मानना है कि बिकिनी राउंड एक बहुत जरूरी राउंड है, लेकिन यह सच नहीं है। ऐसे में पार्टिशिपेंट्स काफी अनकर्फेटबल फील करते हैं।"

    English summary
    Aishwarya Rai Bachchan has praised the organisers of Miss World for scrapping the swimsuit round from their competition.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X