»   » Ohh.. ऐसा क्यों कर रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन.. ऐसी भी क्या जरूरत!

Ohh.. ऐसा क्यों कर रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन.. ऐसी भी क्या जरूरत!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हर एक्टर का एक समय होता है, जिसमें वे कुछ बेहतरीन किरदार निभा ले जाते हैं.. कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में करते हैं.. तो कुछ यादगार फिल्में, जिसे फैंस हमेशा याद रखती है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं।

लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सरबजीत को देखकर हमें यह कहते हुए कोई गुरेज नहीं कि ऐश्वर्या राय अब बतौर मेनलीड एक्टर शायद कोई फिल्म ना संभाल पाएं। साल 2015 में आई फिल्म जज्बा की नाकामयाबी के बाद सरबजीत से दर्शकों को उम्मीद थी, जो टूट गई।

OUCH.. अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म.. ऐश्वर्या के लिए 'मज़ाक' है!

ऐश्वर्या राय ने कई अच्छी फिल्में की हैं, लेकिन कई बार उन्होंने अपने करियर में अजीबोगरीब फैसले लिए हैं। या कुछ ऐसी फिल्में, जहां उन्होंने जमकर ओवरएक्टिंग दिखाई है। सरबजीत ही नहीं, बल्कि इसके पहले भी ऐश्वर्या राय को अपनी एक्टिंग के लिए निगेटिव कमेंट्स सुनने पड़े हैं।

यहां देंखे किन किन फिल्मों में ऐश ने की है ओवरएक्टिंग-

सरबजीत

सरबजीत

यह फिल्म पूरी तरह से ऐश के कंधों पर टिकी थी। लेकिन ऐश आपको निराश करेंगी। पंजाबी बोलने से लेकर उनके चलने- बैठने तक.. कुछ भी किरदार के अनुसार नहीं लगा।

जज्बा

जज्बा

पिछले साल आई थी ऐश की कमबैक फिल्म- जज्बा.. फिल्म की कहानी से इतर यदि ऐश की बात की जाए.. यहां भी ऐश की ओवरएक्टिंग बीच में आ गई।

धूम 2

धूम 2

धूम 2 पूरी तरह से ऋतिक रोशन की फिल्म थी। सुनहरी के किरदार में ऐश ने जो किया हो.. उसे आप क्या कहना चाहेंगे.. खुद ही डिसाइड करें। खासकर जिस तरह से ऐश इस फिल्म में अपना नाम लेती हैं.. सु-न-ह-री..

 ढ़ाई अक्षर प्रेम के

ढ़ाई अक्षर प्रेम के

हालांकि इस फिल्म का मजाक ऐश खुद भी उड़ा चुकी हैं। लेकिन सच तो यही है कि इसे आप किसी कॉमेडी फिल्म की तरह ही देख सकते हैं.. ना कि लव स्टोरी।

कुछ ना कहो

कुछ ना कहो

एक और.. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन ने भर भर कर ओवरएक्टिंग की है। विश्वास नहीं होता तो एक बार ये फिल्म देख लें।

एक्शन रिप्ले

एक्शन रिप्ले

ऐश्वर्या राय तो ऐश्वर्या राय.. इस फिल्म में तो अक्षय कुमार ने भी पता नहीं क्या ही किया था।

हम किसी से कम नहीं

हम किसी से कम नहीं

संजय दत्त, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन.. जी हां, लगती तो यह किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म की कास्ट है.. लेकिन बन कर आई यह फिल्म..

 अलबेला

अलबेला

गोविंदा के साथ ऐश्वर्या राय की यह फिल्म शायद आपने भी देखी हो। फिल्म में गोविंदा और ऐश ने गजब की ओवरएक्टिंग की है।

क्यों हो गया ना

क्यों हो गया ना

विवेक ओबेरॉय और ऐश की यह फिल्म काफी पॉपुलर रही थी। हालांकि फ्लॉप थी.. और होनी भी चाहिए। वजह.....

 
English summary
List of movies in which Aishwarya Rai Bachchan acted not so perfect.
Please Wait while comments are loading...