For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    29 वर्षीय युवक का दावा..."मेरी मां हैं ऐश्वर्या राय बच्चन"

    By Shweta
    |
    Aishwarya Rai Bachchan is my mother, Claims 29 Year Old Andhra Youth | FilmiBeat

    सेलिब्रिटी होने के अपने अलग ही फायदे और नुकसान होते हैं।उन्हें अपने बारे में ही तरह-तरह की खबरें मीडिया से पता चलती है जिनमें से कुछ अच्छी तो बुरी भी होती है लेकिन कुछ खबरें ऐसी होती है जिसे पढ़कर शायद उन्हें भी समझ ना आए कि आखिर वो रिएक्ट कैसे करें।

    ऐसी ही ऐश्वर्या राय से जुड़ी एक खबर आंध्र प्रदेश से आई है जहां एक 29 वर्षीय युवक ने दावा किया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं और अब वो अपनी मां यानि कि ऐश्वर्या राय के साथ रहना चाहते हैं। उस शख्स का कहना है कि ऐश्वर्या राय ने IVF के जरिये लंदन में उन्हें जन्म दिया है और 2 सालों तक उनके माता पिता ने उनका पालन पोषण किया।

    इस युवक ने ये भी दावा किया है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अब अलग-अलग रहते हैं। हालांकि इस शख्स के पास अपनी बातों को साबित करने के लिए को सुबूत नहीं है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 2007 में शादी की थी और फिलहाल वो एक बेटी आराध्या के पैरेंट्स हैं।

    हालांकि इस घटना पर ऐश्वर्या राय की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है। ऐश्वर्या राय ने हाल में भी एक इंटरव्यू में कहा है कि "मेरी जिंदगी आराध्या के ही इर्द गिर्द घूमती रहती है और मुझे समझ नहीं आता कि उसके जन्म के पहले मैं कैसे रह रही थी। शायद ये कोई मां ही समझ सकती है।"

    English summary
    Aishwarya Rai Bachchan is my mother, alleges 29-year-old Andhra youth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X