For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फन्ने खां: ऐश्वर्या राय से फिल्म की शूटिंग करा ली, अब फीस में कर दी कटौती, जानिए कारण

    |
    Aishwarya Rai Bachchan may face Huge cut in her Fanne Khan FEES | FilmiBeat

    ऐश्वर्या राय बच्चन को शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जो पसंद ना करता हो क्योंकि वो सबकी फेवरिट है और इन फिल्म फन्ने खां के लिए काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। एक खबर के मुताबिक इस फिल्म को लेकर ऐश को एक बड़ झटका लगा है और वो ये है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही ऐश की फीस में कटौती कर दी है।

    जी हां ये सच है और खबर काफी ज्यादा सुर्खियों पर छाई हुई है। इस फिल्म में ऐश को साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे कलाकार नजर आने वाले है। आपको बता दें कि इनकी फीस कम होने का कारण है प्रोड्यूसर का बदल जाना क्योंकि इस फिल्म को पहले क्रि-अर्ज की प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस कर रही थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से इसको अब टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस करेगें।

    इसके बाद भूषण को ऐसा लगा कि एक्टर्स को मिलने वाली फीस खासी ज्यादा है और इसी करण उनकी फीस में कटौती कर दी गई है।

    हालांकि अभी इस बात का पुष्टि नही हुई है पर इसपर विचार किया जा रहा है कि कलाकारों की फीस में कटौती होनी तय है। फिल्म को लेकर सभी कलाकारों से बात की जा रही है और सभी इसपर सहमत होते है या नही ये तो समय बताएगा।

    ऐश का कहना है कि उनसे ये बात तब की जा रही है जब फिल्म के सिर्फ दो गाने और कुछ ही सीन शूट होने के लिए बाकी है।

    दरअसल, ऐश्वर्या राय ने अपना कमबैक जज़्बा के साथ किया है जहां उनका साथ दिया था इरफान खान ने और अब ऐश्वर्या उन्हीं की फिल्म से टक्कर लेती दिखाई देंगे।

    कारवां के साथ, कन्नड़ सुपरस्टार दलकीर सलमान अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। ऐश्वर्या राय जज़्बा, सरबजीत और ऐ दिल है मुश्किल जैसी तीन बड़ी फिल्में करने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

    फन्ने खान में वो राजकुमार राव के अपोज़िट दिखाई देंगी लेकिन फिल्म से लोगों को ज़्यादा उम्मीदें नहीं हैं। फिलहाल इस समय फिल्म की कास्ट इसकी फीस कटौती को लेकर समस्या में है और इसका रिजल्ट क्या निकलता है ये तो आने वाला वक्त की बताएगा।

    English summary
    Aishwarya doing shooting of Fanne khan. Here is news that is may cut the fees of Aishwarya rai because producer has been changed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X