For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जमीन के मामले में विवाद में फंसी में Aishwarya Rai Bachchan, इसलिए मिला सरकारी नोटिस!

    |

    Recommended Video

    Aishwarya Rai Tax Issue: मुश्किल में फंसी Aishwarya Rai Bachhan, Tax न भरने की वजह से भेजा Notice

    बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर इस वक्त एक खबर सामने आई है और वो काफी ज्यादा मुसीबत में हैँ। जी हां, खबरें आर रही हैं कि उनका एक जमीनी विवाद में सामने आया है। दरअसल अभिनेत्री को इस वक्त एक नोटिस मिला है जिसमें बताया गया है कि उन्होने अपनी जमीन का टैक्स नहीं जमा किया है। जी हां, इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन्स सामने आए हैं।

    बता दें कि अभिनेत्री को ये नोटिस नासिक के तसलीदार की तरफ से जारी किया गया है। नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी क्षेत्र में ऐश्वर्या राय बच्चन की जमीन है और इसमें पवन चक्की लगाई गई है।

    थिएटर से वायरल हुआ रिया चक्रवर्ती का वीडियो, ये फिल्म देखने पहुंची थीं एक्ट्रेस?थिएटर से वायरल हुआ रिया चक्रवर्ती का वीडियो, ये फिल्म देखने पहुंची थीं एक्ट्रेस?

    पूरा विवाद इसी जमीन का है और नोटिस में बताया गया है कि करीब 1 साल का टैक्स बकाया है। हालांकि अभिनेत्री को सिर्फ 21,960 रुपये ही टैक्स के रूप में जमा करने हैं।

    तहसीलदार की तरफ से सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि कई लोगों को ऐसे नोटिस जारी किए गए हैं जिनका टैक्स बकाया था। बताया गया था कि इस बात की जानकारी अभिनेत्री तक पहुंचाई गई थी लेकिन किसी तरह का जवाब इसको लेकर सामने नहीं आया था जिसके बाद ये कदम उठाया गया है।

    हालांकि अभिनेत्री की तरफ से इसको लेकर किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आय़ा है। ऐसा काफी कम देखा जाता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम किसी विवाद में जुड़ता है। पूरा बच्चन परिवार किसी भी तरह के विवाद से बचने की कोशिश करता है।

    वर्कफ्रंट पर ऐश्वर्या राय बच्चन कई दमदार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और इस साल कुछ धमाके कर सकती हैं। आखिरी बार उनको फिल्म पीएस-1 में देखा गया था जो कि रिलीज होकर छा गई थी और ऐश्वर्या राय बच्चन की भी काफी तारीफ हुई थी।

    English summary
    Bollywood Actress Aishwarya Rai Bachchan gets government notice for not paying land tax in Nashik. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X