For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नोएडा से बरामद हुआ ऐश्वर्या राय बच्चन का नकली पासपोर्ट, ठगों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने..

    |

    आपने अक्सर खबरों में किसी ना किसी स्टार का नाम लेकर फर्जीवाड़ा और पैसे ऐंठने की खबरें जरूर सुनी होगी। कुछ ठगों को फिल्म में काम दिलाने या किसी रियालिटी शो का हिस्सा बनवाने के लिए पैसे लेने की खबरें भी आपने सुनी होंगी। लेकिन आज जो खबर सामने आई है वो काफी चौकाने वाली है क्योंकि अब एक एक्ट्रेस का फर्जी पासपोर्ट मिला है और ये काफी सीरियस मामला है।

    जी हां, ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। तीन लोगों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है जो कि ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्जी पासपोर्ट रखे हुए थे। इन सभी को ग्रेटर नोएडा से पकड़ा गया है।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी को दिया दिल? वायरल है ये पोस्ट!सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी को दिया दिल? वायरल है ये पोस्ट!

    रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है कि वे फर्जी पासपोर्ट के साथ क्या करने की योजना बना रहे थे। नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, गिरोह कई धोखाधड़ी के मामलों में शामिल था,

    1.80 करोड़ रुपये ठग लिए

    1.80 करोड़ रुपये ठग लिए

    जहां उन्होंने मैट्रिमोनियल साइट्स और डेटिंग ऐप्स के जरिए लोगों को निशाना बनाकर लगभग 1.80 करोड़ रुपये ठग लिए थे। ये इसलिए भी चौकाने वाला है क्योंकि इनके साथ एक रिटायर जर्नल भी शामिल था।

    पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

    पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

    उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि काफी जल्दी कोई बड़ा खुलासा हो सकता है। इस पासपोर्ट की बात करें तो ये फर्जी थी और इसपर अभिनेत्री की तस्वीर लगी हुई थी।

    कई चीजें बरामद कर ली गईं

    कई चीजें बरामद कर ली गईं

    पुलिस ने छानबीन की तो 3,000 डॉलर, 11 करोड़ रुपये की नकली मुद्रा, 10,500 पाउंड के साथ और भी कई चीजें बरामद कर ली गईं।

    आरोपियों को सजा दिलाने की बात कर रहे हैं

    आरोपियों को सजा दिलाने की बात कर रहे हैं

    हालांकि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की तरफ से इसको लेकर किसी तरह का रिेएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनको लेकर पोस्ट कर रहे हैं और आरोपियों को सजा दिलाने की बात कर रहे हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ समय पहले पीएस-1 में नजर आईं थीं। इसके बाद किसी प्रोजेक्ट्स से अभी उनका नाम जुड़ा है। आने वाले समय में क्या होता है, ये देखने वाली बात है।

    English summary
    Bollywood Actress Aishwarya Rai Bachchan fake Passport recovered from Noida by UP Police. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X