For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दशहरा 2019: बेटी आराध्या के साथ दु्र्गा मां से आशीर्वाद लेने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन- PICS

    |
    Aishwarya Rai Bachchan & Aaradhya Bachchan attend Durga puja together; Check out here | FilmiBeat

    देशभर में विजयादशमी की धूम है। लोग घरों से बाहर निकलकर बुराई पर अच्छाई की जीत की खुशी मना रहे हैं। दशहरा के इस पावन दिन पर ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची और दोनों ने मिलकर पूजा किया। साथ ही ऐश्वर्या की मां भी थीं। भारतीय परिधान पहने ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

    नवरात्रि में बॉलीवुड सितारे भी खूब एन्जॉय करते हैं। जहां कुछ सितारे गरबा और डांडिया खेलते भी दिख जाते हैं, वहीं कुछ दुर्गा पंडाल में आराधना करने आते हैं। काजोल, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन ने खूब धूमधाम से नवरात्रि मनाया और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। कुछ सेलिब्रिटीज भले ही काम में मशगूल होने की वजह से त्योहार मना नहीं पाए, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया द्वारा फैंस को शुभकानमाएं दी हैं।

    ऐश्वर्या राय बच्चन

    ऐश्वर्या राय बच्चन

    विजयादशमी के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ दुर्गा पंडाल में नजर आई। दोनों ने मिलकर दुर्गा पूजन भी किया।

    दशहरा के मौके पर ऐश- आराध्या

    दशहरा के मौके पर ऐश- आराध्या

    दोनों मां-बेटी मैंचिंग वाइट आउटफीट में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी उनके साथ दिखीं। यहां देख सकते हैं कि आराध्या कितने ध्यान में पंडित जी की बातें सुन रही है।

    सभी की निगाहें टिकी रहीं

    सभी की निगाहें टिकी रहीं

    हमेशा की तरह ऐश्वर्या और आराध्या पर सभी की निगाहें टिकी रहीं। जहां ऐश हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, वहीं आराध्या की क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया।

    विजयादशमी

    विजयादशमी

    बुराई पर अच्छाई की इस जीत को हर साल भारतवासी सेलिब्रेट करते हैं। 9 दिनों तक नवरात्रि की धूम के बाद विजयादशमी एक अलग ही उत्साह लेकर आता है। हर जगह दुर्गा मां की आराधना की गूंज सुनाई देती है।

    <strong>First LOOK: 'दबंग 3' का धमाकेदार विलेन 'बल्ली'- चुलबुल पांडे ने दी खुलेआम चुनौती</strong> First LOOK: 'दबंग 3' का धमाकेदार विलेन 'बल्ली'- चुलबुल पांडे ने दी खुलेआम चुनौती

    English summary
    On the auspicious occasion of Dussehra today, Aishwarya Rai Bachchan and her daughter Aaradhya stepped out to celebrate Dussehra together with a puja.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X