For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश के बेबी की नहीं बनेंगी 'ब्रेकिंग न्यूज'

    |
    बच्चन परिवार की चौथी पीढ़ी अगले सप्ताह प्रकट होने वाली है। जी हां आपने सही समझा ऐश अगले सप्ताह किसी भी दिन अपने बच्चे को जन्म दे सकती है। बच्चन परिवार के इस नये मेहमान का जितना बच्चन परिवार इंतजार कर रहा है उससे कहीं ज्यादा इंतजार मीडिया और देश के लोगों को है। लेकिन बच्चे के जन्म को लेकर अब मीडिया के लिए भी कुछ निर्देश जारी किये हैं।

    ऐसी खबर है कि बच्चन बहू के बच्चे की खबर किसी भी चैनल के लिए ब्रेकिंग न्यूज नहीं होगी। और ना ही ऐश के अस्पताल जाने से लेकर बच्चे के जन्म देने तक कोई खबर प्रसारित की जायेगी। बच्चे के बारे में कोई खबर तब ही दिखायी या सुनायी जायेगी जब बच्चन परिवार की ओर से कोई अधिकारिक घोषणा की जायेगी। और ऐश के बच्चे की खबर को कवर करने का अधिकार केवल अधिकृत पत्रकार को ही दिया जायेगा।

    ऐश बेबी की खबर के लिए अस्पताल और अमिताभ के बच्चन के घर के आगे कोई भी ओबी वैन तैनात नहीं की जायेगी। यही नहीं बच्चे की खबर किसी भी चैनल पर 90 सेंकड से ज्यादा नहीं चलायी जायेगी। बच्चन बेबी के लिए कोई लाइव कवरेज नहीं होगा। बच्चन परिवार अगर प्रेस वार्ता करता है तभी पत्रकार गण वहां पहुंचेंगे। ऎश के बच्चे की फोटो जारी नहीं की जाएगी। बच्चे की फोटो का एमएमएस नहीं चलेगा। बच्चे के जन्म पर ज्योतिष से जुड़ी कोई खबर नहीं चलाई जाएगी।

    ब्रॉडकास्टर्स एडिटर्स एसोसिएशन ने एक दर्जन से ज्यादा टीवी चैनलों के लिए ये एडवाइजरी जारी की है। बीईए के महासचिव एनके सिंह के मुताबिक 10 प्वाइंट की एडवाइजरी 4 नवंबर को तैयार की गई थी, जिसे चैनलों को दे दिया गया है। आपको बता दें कि जब से ऐश गर्भवती हैं, यह खबर आयी है तब से ही आये दिन मीडिया में ऐश के बच्चे को लेकर कोई ना कोई खबर रोज आ रही है, जिसमें आधी से अधिक बातें अफवाह होती है।

    English summary
    The Broadcast Editors’ Association has circulated an internal memo to all television journalists listing guidelines on how the television media should behave and what to cover when Aishwarya Rai Bachchan gives birth to her first child.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X