For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार प्रेग्नेंट? अभिषेक बच्चन के साथ लेटेस्ट फोटो देख फैंस हैरान, दिखती हैं ऐसी

    |

    ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना के दौरान पहली बार किसी फैंस के साथ तस्वीर में दिखाई दिए। ऐश्वर्या राय बच्चन की इन लेटेस्ट तस्वीरों में काफी अधिक वजन दिखाई दे रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस ये सवाल उठा रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या राय बच्चन इन फोटो में बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं? फिलहाल ये सवाल तो बरकरार है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या के साथ इन फोटोज में अभिषेक बच्चन का भी वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

    Aishwarya Rai Bachchan है क्या Pregnant, Abhishek और Aaradhya Bachchan के साथ photo viral FilmiBeat

    लेकिन सभी की नजर ऐश्वर्या पर है। आराध्या बच्चन के जन्म से पहले भी ऐश्वर्या बच्चन की इसी तरह की फोटोज सामने आयी थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन अफनी नई फोटो में काफी बदली हुई दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

    इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन के दूसरी दफा मां बनने की खबर पर अभी तक बच्चन परिवार से कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। विरल भयानी ने इन तस्वीरों को पोस्ट किया है जिस पर ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने की बात यूजर्स बोल रहे हैं।

    क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

    क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

    ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इन तस्वीरों में एक साथ पोज देते हुए दिख रही हैं। ब्लैकऑफ शोल्डर ड्रेस में ऐश्वर्या काफी खूबसूरत नजर आ रही हैंं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैंं। वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसके बाद ऐश्वर्या के दूसरी बार मां बनने की खबर भी वायरल होने लगी है।

    बेबी बंप छिपाने की कोशिश

    बेबी बंप छिपाने की कोशिश

    इन तस्वीरों पर फैंस ऐश्वर्या के पेट के पास हाथ रखकर कैमरे के लिए पोज देने पर भी सवाल उठा रहे हैं। बोल रहे हैं कि शायद वो अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या का चेहरा भी काफी भरा हुआ दिख रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गई है।

    ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ फोटो मैं मौजूद है स्टार

    ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ फोटो मैं मौजूद है स्टार

    वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन इन तस्वीरों में किसी फैंस के साथ खड़े होकर पोज नहीं दे रही हैं। बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन साउथ अभिनेता और एक्टर आर सरथकुमार और उनकी बेटियों वरदलक्ष्मी और पूजा सरथकुमार से पुड्डुचेरी से मिले। इस तस्वीर को पूजा सरथकुमार ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है।

    ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या एक साथ

    ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या एक साथ

    ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन पिछले साल कोरोना संक्रमित भी हुए थे। ऐश्वर्या फिलहाल काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। इसके साथ ही वह मीडिया के कैमरे के सामने भी काफी कम दिखाई देती हैं।इन तस्वीरों में आराध्या बच्चन को भी देखा जा सकता है जो कि काफी बड़ी नजर आ रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या काफी खूबसूरत लग रही हैं।

    यूजर्स ने बोला ये सही है ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं

    यूजर्स ने बोला ये सही है ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं

    कई यूजर्स ने ऐश्वर्या की इन तस्वीरों के साथ अमिताभ बच्चन का नाम जोड़ते हुए बोला है कि अमिताभ फिर से दादू बनने जा रहे हैं। वहीं फैंस इस बात को कंफर्म बता रहे हैं कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं। फिलहाल लंबे समय बाद बच्चन परिवार इस तरह एक साथ दिखाई दिया है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी में से एक है।

    English summary
    Aishwarya Rai bachchan Abhishek Bachchan new photo viral fans asked she is pregnant again
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X