For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्टिंग के बाद, इस फील्ड में काम करना चाहती है ऐश्वर्या राय बच्चन, बताया प्लान

    By Salman
    |

    ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय फिल्म फन्ने खां को लेकर चर्चा मे चल रही है और फिल्म आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म में ऐश ने एक सिंगर बेबी सिंह का किरदार निभाया है। बता दें कि ऐश एक बेहतरीन अभिनेत्री है इसमें कोई शक नहीं है लेकिन अब वो कुछ अलग करना चाहती है। बता दें कि ऐश्वर्या राय बहुत जल्दी फिल्मों को डायरेक्ट करते हुए नजर आने वाली है। जी हां इस बात को खुद ऐश ने बोला है कि वो अब फिल्मों में निर्देशिका बनना चाह रही है और हो सकता है कि उनका ये रुप काफी जल्दी देखने को मिलेगा।

    फन्ने खां: शाहरुख खान की जिंदगी में ये अभिनेता है फन्ने खां, अनिल कपूर से बताया राजफन्ने खां: शाहरुख खान की जिंदगी में ये अभिनेता है फन्ने खां, अनिल कपूर से बताया राज

    बता दें कि एक इंटरव्युव के दौरान उन्होने बताया कि उनको एक स्क्रिप्ट ऑफर हुई है और हो सकता है कि वो इस फिल्म का निर्देशन करेंगी।

    अभिषेक बच्चन के बारे में बोलते हुए उन्होने कहा कि वो इस काम उनकी काफी मदद करते है और उन्होने डायरेक्शन लिए उनका हौसला भी बढ़ाया है।

    बता दें कि फिलहाल फिल्म फन्ने खां आज रिलीज हो गई है और ऐश्वर्या काफी समय के बाद अभिनेता अनिल कपूर के साथ काम करते हुए नजर आएंगी। बता दें कि दोनो की जोड़ी को फिल्म ताल में देखा गया था।

    aishwarya rai bachchan, fanney khan, ऐश्वर्या राय बच्चन, फन्ने खां

    इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता राजकुमार राव और पीहू संद नजर आने वाली है। पीहू इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि अनिल कपूर अपनी बेटी पीहू संद को एक सिंगर बनाना चाहते है जिसके लिए वो संघर्ष करते हैं।

    फिल्म में दिखाया गया है कि राजकुमार राव और अनिल कपूर मिल ऐश को किडनैप करते है और फिल्म आगे बढ़ती है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया था और अब फिल्म को लेकर भी काफी ज्यादा इंट्रेस्ट लोगों में दिख रहा है।

    English summary
    Aishwarya rai bachchan wants to become a director now. She said that In a few years, I will surely turn director.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X