For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जनवरी 2019 को मीठा करेंगे अभिषेक बच्चन - ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन

    |

    खबर थी कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन साइन कर ली है। फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्दी ही हो जाएगी और जनवरी 2019 से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। अभिषेक बच्चन आखिरी बार स्क्रीन पर हाल ही में अनुराग कश्यप की मनमर्ज़ियां में दिखाई दिए हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन फन्ने खां में नज़र आई थीं।

    हालांकि अनुराग कश्यप केवल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं सर्वेश मेवाड़े जो इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरें थीं कि फैंटम फिल्म्स के टूटने के बाद अब ये फिल्म भी डिब्बाबंद हो जाएगी लेकिन अब अनुराग कश्यप इसे खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है। वहीं अब तक फिल्म की जितनी भी कहानी बाहर है उसके हिसाब से फिल्म तीन पीढ़ियों की दास्तान बयान करेगा। इसलिए खबर ये भी थी कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी दिखाई दे सकते हैं। फिल्म एक मज़ेदार कहानी होगी जिसे खुद अनुराग कश्यप ने लिखा है।

    English summary
    Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan have come together for Anurag Kashyap's Manmarziyaan and the film will commence shooting from January 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X