»   » गुलाब-जामुन में दिखेंगे ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ?
BBC Hindi

गुलाब-जामुन में दिखेंगे ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ?

Posted By: BBC Hindi
Subscribe to Filmibeat Hindi

2010 में फ़िल्मकार अनुराग कश्यप ने अमिताभ बच्चन पर गंभीर आरोप लगाए थे. कश्यप ने आरोप लगाते हुए कहा था कि अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फ़िल्म 'खेलें हम जी जान से' को फ़ायदा पहुंचाने के लिए उनकी फ़िल्म 'चिटगांवट की रिलीज़ रुकवा दी थी.

अब बच्चन परिवार और अनुराग कश्यप के बीच संबंध अच्छे हो गए हैं. इसका असर अब साफ़ दिख रहा है.

हो सकता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन दोबारा एक साथ एक फ़िल्म में नज़र आएं.

अमिताभ बच्चन
Getty Images
अमिताभ बच्चन

अनुराग कश्यप ने इच्छा ज़ाहिर की है और स्क्रिप्ट भी भेजी है पर अभी ऐश्वर्या और अभिषेक की तरफ़ से हामी का इंतज़ार है. फ़िल्म का नाम है- गुलाब जामुन.

जोड़ी हिट है या फ्लॉप ?

अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक साथ हिट और फ्लॉप फ़िल्में देखी हैं. हिट और फ्लॉप का इनका रेशियो 50:50 है .

अभिषेक ज़्यादा फ़िल्में नही कर रहे हैं. उनकी आख़िरी हिट फिल्म थी 'धूम 3' और 'हैप्पी न्यू इयर'. ये फ़िल्में मल्टिस्टारर थी. तो अनुराग कश्यप ने क्यों ऐश्वर्या और अभिषेक को एक साथ लाने का बीड़ा उठाया है?.

अभिषेक के लिए लकी ऐश्वर्या ?

अभिषेक के करियर की जो गिनी चुनी सोलो हिट्स हैं उनमे हैं ऐशवर्या. अभिषेक की बतौर लीड सोलो एक्टर कुछ ही फ़िल्में है- उनमें से हिट हैं 'गुरु' और 'बंटी और बबली'. 'बंटी और बबली' में ऐश्वर्या का गाना 'कजरारे' था और फिर 'गुरु' में भी दोनो ने साथ काम किया.

अभिषेक बच्चन की ज़्यादातर हिट फ़िल्में मल्टिस्टारर हैं. सन 2000 की फ़िल्म 'रिफ्यूजी' के साथ करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक की शुरुआती फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई नाम नहीं कमा पाईं.

'तेरा जादू चल गया', 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'बस इतना सा ख़्वाब है, 'हां मैने भी प्यार किया है', 'ओम जय जगदीश', ' देश' और 'कुछ ना कहो' जैसी फ़िल्में औंधे मुंह गिरीं.

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की पहली दो फ़िल्मे जो उन्होंने एक साथ की वो फ्लॉप रहीं. फ़िल्म थी 'कुछ ना कहो' और 'ढाई अक्षर प्रेम के'. चीज़ें बदलीं जब 2005 में अभिषेक की पहली सोलो हिट फ़िल्म आई. फिल्म थी 'बंटी और बबली' जिसके एक गाने में थीं ऐशवर्या.

2006 और 2007 मे ऐशवर्या और अभिषेक 'गुरु', 'धूम-2', और 'उमराव जान' में साथ आए. 'गुरु' और 'धूम-2' हिट रहीं और और 'गुरु' अभिषेक के करियर की दूसरी सोलो हिट थीं.

इसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक नज़र आए 2008 की 'सरकार राज' में. साल 2010 में यह जोड़ी मणिरत्नम की फ़िल्म 'रावण' में आई.

अभिषेक बच्चन के 17 साल के करियर में कुछ ऐसी फ़िल्में कीं जो अब तक इंटरनेट पर ट्रोल होती हैं. उनकी कुछ फ़िल्मों पर अभी तक मज़ेदार फ़िल्म रिव्यू बनते हैं. इनमें हैं 'मैं प्रेम की दीवानी हूँ' और 'द्रोना'.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

BBC Hindi
English summary
Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan may seen together in Gulab Jamun and the reason is Anurag Kashyap good relationship with Amitabh.
Please Wait while comments are loading...