For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश्वर्या हैं ब्यूटी विद ब्रेन : संजय लीला भंसाली

    By Jaya Nigam
    |

    फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ अपनी तीसरी फिल्म 'गुजारिश' बनाई है। वह कहते हैं कि उनकी पसंदीदा अदाकारा ऐश्वर्या न सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि बहुत जहीन भी हैं।

    भंसाली ने आईएएनएस से साक्षात्कार में कहा, "ऐश्वर्या के साथ काम करना बहुत खास होता है। जब मुझे ऐसा कलाकार मिलता है जो मुझे समझ सके और मेरे बहुत कुछ कहे बिना ही जान ले कि मैं क्या चाहता हूं, तो मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं। यह सिर्फ इतना ही है कि उस दौरान दो दिमाग एक-दूसरे से पूरी तरह सम्पर्क स्थापित कर सब कुछ समझ लेते हैं।"

    भंसाली की 'हम दिल दे चुके सनम' में नंदिनी की भूमिका करने के बाद से ऐश्वर्या के करियर को नई ऊंचाईयां मिली थीं। इसके बाद उन्होंने 'देवदास' में पार्वती की भूमिका निभाई थी। 'गुजारिश' में ऐश्वर्या ने नर्स सोफिया की भूमिका निभाई है। उनका यह किरदार भी बेहद सशक्त है।

    भंसाली कहते हैं, "वह न केवल खूबसूरत लड़की हैं उनके पास खूबसूरत दिमाग भी है, तेज और चिंतनशील दिमाग जो सवाल-जवाब कर सकता है। वह कोई ऐसी महिला नहीं हैं जो फिल्म के सेट पर आएं और कहें कि अब उन्हें खूबसूरत दिखने के अलावा और क्या करना है। मुझे उनकी यही बात पसंद है।"

    'गुजारिश' 19 नवम्बर को प्रदर्शित होगी। ऐश्वर्या के अलावा ऋतिक रोशन ने इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ऋतिक ने एक ऐसे जादूगर की भूमिका निभाई है जिनके एक जादू के गलत होने से उनके शरीर के निचले हिस्से को लकवा मार जाता है। भंसाली ने 'खामोशी', 'देवदास' और 'ब्लैक' जैसी महत्वपूर्ण फिल्में बनाई हैं।

    भंसाली कहते हैं कि उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में बनाई हैं वे सभी संतोषजनक रही हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म 'सांवरिया' उतनी सफल नहीं हो सकी लेकिन उन्हें लगता है कि यह एक दुर्लभ और खूबसूरत फिल्म थी।

    English summary
    Aishwarya Rai Bachchan is working in Sanjay Leela Bhansali"s film Guzaarish. In this film her co-star is Hritik Roshan. Bhansali says Aishwarya"s beauty his real inspiration for him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X