For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस वजह से एडमिट हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन- बेटी आराध्या, कोरोना के बाद ऐसी है बच्चन परिवार की हालत!

    |

    ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन के साथ पूरा बच्चन परिवार इस वक्त मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट है। शुक्रवार रात को इस बात की खबर सामने आयी कि ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को भी अस्पताल ले जाया गया है। इससे पहले वह दोनों घर पर ही रहकर कोरोना का इलाज करवा रहे थे। दोनों में कोरोना के मामूली से लक्षण थे।

    Aishwarya Rai Bachchan और Aaradhya की तबीयत खराब, Hospital में हुई भर्ती| FilmiBeat

    उनके लिए कोई खतरे की बात नहीं थी। वहीं अब इस मामले में एक न्यूज वेबसाइट ने ताजा अपडेट दी और बताया है कि आखिरकार ऐश्वर्या और आराध्या के अस्पताल जाने की वजह क्या रही है।

    साथ ही बच्चन परिवार की कोरोना स्थिति कैसी है? एबीपी न्यूज की रिपोर्ट अनुसार रात को तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में हल्के दर्द के चलते निजी डॅाक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी।

    रात में सामने आयीं दोनों की हेल्थ अपडेट

    रात में सामने आयीं दोनों की हेल्थ अपडेट

    इसी वजह से दोनों को अस्पताल ले जाया गया। ऐश्वर्या के साथ आराध्या को भी हल्का सा बुखार था। दोनों की हालत इस वक्त स्थिर है। रात में ही ऐश्वर्या का बुखार काफी कम हो गया था। आराध्या भी ठीक हैं।

    गले में इंफेक्शन की वजह से

    गले में इंफेक्शन की वजह से

    चैनल की रिपोर्ट अनुसार गले में इंफेक्शन की वजह से ऐश्वर्या राय की सर्दी-खांसी भी काफी बढ़ गई थी। जो दवाइयां देने के बाद काफी हद तक कम हो गई है।

    अस्पताल में परिवार एक साथ

    अस्पताल में परिवार एक साथ

    बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को एक ही वॅार्ड में रखा गया है। ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को भी एक साथ रखा गया है। सभी में कोरोना के हल्के लक्षण हैं। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ जलसा बंगले में होम क्वांरटाइन हुई थीं।

    पूरा परिवार कोरोना से ठीक हो रहा है

    पूरा परिवार कोरोना से ठीक हो रहा है

    बताया जा रहा है कि पूरा परिवार कोरोना से ठीक हो रहा है। तीन डॅाक्टर की टीम की देखरेख में परिवार है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की भी हालत पहले से काफी बेहतर बताई जा रही है।

    अमिताभ बच्चन ने एक इमोशन मैसेज भी लिखा

    अमिताभ बच्चन ने एक इमोशन मैसेज भी लिखा

    बीत दिनों अमिताभ बच्चन ने एक इमोशन मैसेज भी लिखा था। अभिषेक बच्चन की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा कि खुशी में, बीमारी में आप हमारे साथ हमेशा खड़े रहते हैं। हमारे शुभचिंतक हैं। हमारे फैंस ने हमेशा अपना उदार प्यार दिया।

    अमिताभ के फेफड़ों में

    अमिताभ के फेफड़ों में

    अमिताभ के फेफड़ों में कफ जमा हो गया था। वो अब काफी कम हो गया है। उनका ऑक्सीजन लेवल भी सामान्य है। उनकी पिछली बीमारी को देखते हुए अमिताभ को अस्पताल में रखा गया है।

    English summary
    Aishwarya,aaradhya Amitabh and Abhishek Bachchan corona virus health update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X