»   » POSTER: अक्षय कुमार का एयरलिफ्ट पोस्टर....2016 की डरावनी शुरूआत

POSTER: अक्षय कुमार का एयरलिफ्ट पोस्टर....2016 की डरावनी शुरूआत

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अक्षय कुमार और निमरत कौर स्टारर राजा कृष्णा मेनन की फिल्म एयरलिफ्ट का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है और ये पोस्टर आपको डरा देगा। पोस्टर में अक्षय कुमार और निमरत कौर काफी डरे हुए नज़र आ रहे हैं और उनके चारों तरफ युद्ध के माहौल को बखूबी उतारा गया है। 
[Rumor: दो ब्लॉकबस्टर रीमेक - एक सलमान, एक अक्षय!

यह फिल्म उस घटना पर आधारित है जब 90 के दशक में इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन ने अपने पडोसी देश कुवैत पर आक्रमण कर दिया था और तब उस देश में बडी संख्या में फंसे भारतीयों को हवाई जहाज की मदद से सुरक्षित बाहर निकालने का अभियान चलाया गया था।
[2016 के सबसे बड़े विलेन बनने के लिए ये है अक्षय कुमार की फीस!] 


‘एयरलिफ्ट' एक धनी और शक्तिशाली भारतीय व्यापारी रंजीत कात्याल के साहस की कहानी है। रंजीत ने अकेले उन 1,70,000 भारतीयों को हिंदुस्तान सुरक्षित पहुंचाया था। जानिए फिल्म के बारे में कुछ बेहद दिलचस्प बातें -

1990 का खौफनाक युद्ध

1990 का खौफनाक युद्ध

एयरलिफ्ट 1990 में हुए गल्फ वार की कहानी है जब सद्दाम हुसैन ने कुवैत पर आक्रमण किया था। कुछ ही घंटों में पूरा कुवैत इराकी सेना के कब्ज़े में था और एक भयानक युद्ध हुआ था।


असली घटना, खौफनाक दृश्य

असली घटना, खौफनाक दृश्य

फिल्म में खौफनाक दृश्यों की भरमार है। कम से कम ट्रेलर ने तो दहला दिया था। एयरलिफ्ट उस त्रासदी की बात करती है जहां दो देशों की लड़ाई में सैकड़ों मासूमों की जान गई थी।


रंजीत कात्याल

रंजीत कात्याल

अक्षय कुमार इस फिल्म में रंजीत कात्याल की भूमिका निभा रहे हैं। रंजीत कात्याल ने अकेले कुवैत में फंसे 1,70,000 भारतीयों को सुरक्षित भारत पहुंचाया था।


हिंदुस्तान की सबसे कामयाब कोशिश

हिंदुस्तान की सबसे कामयाब कोशिश

इस मिशन का नाम ही था एयरलिफ्ट और ये हिंदुस्तानियों के लिए हिंदुस्तान की सबसे कामयाब कोशिश मानी गई है। फिल्म के लिए लोग काफी उत्साहित हैं।


अनोखी जोड़ी

अनोखी जोड़ी

फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार निमरत कौर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और दोनों ही साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। फिल्म में निमरत उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आएंगी।


22 जनवरी को रिलीज़

22 जनवरी को रिलीज़

एयरलिफ्ट 22 जनवरी को रिलीज़ हो रही है और फिल्म 2016 की धमाकेदार शुरूआत करेगी। देशभक्ति एक जज़्बा है जिसे परदे पर उतारने में अक्षय कुमार परफेक्ट हो चुके हैं।


सबसे बड़ा पलायन

सबसे बड़ा पलायन

रंजीत की मदद से यह भारतीय इराकी हमले से बच निकलते हैं और कई किलोमीटर का सफर तय करके अम्माम पहुंचते हैं, जहां मानव इतिहास का सबसे बड़ा पलायन होता है।


भारतीय होने का जज़्बा

भारतीय होने का जज़्बा

फिल्म में अक्षय कुमार रंजीत कटयाल का किरदार निभा रहे हैं जो खुद को हमेशा कुवैती समझता है।उसे जल्द ही इस बात का एहसास हो जाता है कि उसके लोग खतरे में हैं। फिर वो कुवैत में फंसे 1,70,000 भारतीयों को सुरक्षित निकालने की राह तलाशने में जुट जाता है।


बेहतरीन स्टारकास्ट

बेहतरीन स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट बेहतरीन है। फिल्म को डायरेक्ट किया है राजा कृष्णा मेनन ने और साथ में दिखेंगे फरीना वज़ीर, लीना और पूरब कोहली।


ईद से दीवाली सब BOOKED

ईद से दीवाली सब BOOKED

MUST READ


ईद से दीवाली सब BOOKED हैं, मैं ऐसे ही कमा लेता हूं! - अक्षय कुमार


English summary
Airlift new poster Akshay Kuamr and Nimrat Kaur present a scary storyline.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi