For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की इस हीरोइन से चल रहा है इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री का अफेयर ?

    By Salman
    |
    Is Nimrat Kaur Dating Ravi Shastri since 2 years ? | FilmiBeat

    ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता और उनके बीच का प्यार किसी के सामने आया हो। फिर चाहे वो विराट और अनुष्का हो या फिर युवराज और हेडज..हाल ही मे एक अखबार पुणे मिरर की माने तो इस समय क्रिकेट और बॉलीवुड से एक और अफेयर की खबर चर्चा में है। हम बात कर रहे है भारतीय क्रिकेट कोट रवि शास्त्री और अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट से चर्चा में आई एक्ट्रेस निमरत कौर की। जी हां अफवाहों की माने तो दोनो एक दूसरे को करीब 2 साल से डेट कर रहे और अभी तक अपने अफेयर की खबरों को छिपाने में कामयाब रहे है।

    Flashback: जब जन्माष्टमी पर शाहरुख खान ने फोड़ी मटकी- जबरदस्त अंदाज- देखें ये वीडियोFlashback: जब जन्माष्टमी पर शाहरुख खान ने फोड़ी मटकी- जबरदस्त अंदाज- देखें ये वीडियो

    हाल ही में एक अखबरा में इस बात के होने की खबर सामने आई है। रवि शास्त्री इस समय काफी ज्यादा चर्चा में रहते है और टीम को कोच कर रहे है।

    निमरत कौर की बात की जाए तो निमरत कौर द लंच बॉक्स से ज्यादा चर्चा में आई थी और इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान लीड रोल मे थे।

    इसके अलावा लोगों के बीच इस बात की भी चर्चा है कि रवि शास्त्री काफी ज्यादा बिजी रहते है और मैदान में ही नजर आते है फिर दोनो की मुलाकात आखिर कैसे हुई।

    इसके लिए आपको ले चलते है 2015 के जर्मन कार के लॉचिंग के मौके पर जब दोनो नजर आए थे। इसके बाद ही खबरों में उनके अफेयर की शुरुआत की बात सामने आ रही है और इसमें कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता है।

    इस समय रवि शास्त्री टीम इंडिया से साथ इंग्लैंड के दौरे पर है और वहां टेस्ट सीरीज चल रही है। निमरत की बात करें तो वो इस समय एक वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी है।

    English summary
    Ravi shastri and Nimrat kaur dating each other before 2 years. here is a newspaper wrote about them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X