For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की कैसे हुई थी मौत, AIIMS ने किया कंफर्म - रिपोर्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पूरा एक साल हो गया है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट की मानें तो एम्स की प्रारंभिक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें ये कंफर्म हुआ है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था। सुशांत की मौत एस्फिक्सिया यानी दम घुटने की वजह से हुई थी। सुशांत के शरीर पर चोट का भी कोई निशान नहीं था न ही शराब शरीर से मिली थी।

    इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सीबीआई द्वारा गठित एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट ने अपने दस्तावेज में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को सुबह साढ़े नौ बजे पानी व अनार का जूस पीया था। एक्टर ने 10 बजकर 10 मिनट पर खुदकुशी कर ली।

    अभी तक सुशांत सिंह राजपूत केस में ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल सीबीआई ने भी अपनी जांच की अंतिम रिपोर्ट पेश नहीं की है। बता दें सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर मृत पाए गए थे।

    इस केस की शुरुआती जांच मुंबई पुलिस ने की थी और इसके पास सुशांत के पिता ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई तो बिहार पुलिस भी जांच में जुटी। इसके अलावा सीबीआई, ईडी और एनसीबी भी जांच कर रही है।

    सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बोलीं, 'बेबी वापस आ जाओ' POSTसुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बोलीं, 'बेबी वापस आ जाओ' POST

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैंस ने न्याय की गुहार लगाई। रिया चक्रवर्ती से लेकर अंकिता लोखंडे, भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, रणवीर शौरी से लेकर रणदीप हुड्डा समेत तमाम स्टार्स ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    AIIMS report reveal Sushant singh rajput death reason according media report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X