For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बिना शर्त माफी मांगे अर्जुन- रणवीर, वर्ना रिलीज नहीं होगी फिल्में'

    |

    एआईबी को लेकर विवादों का घेरा बढ़ता ही जा रहा है। कल तक सेंसर बोर्ड और राज्य सरकार की फटकार सुनने के बाद अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी इस मामले में कूद पड़ी है। मुंबई में हुए विवादित शो की बात हो, तो मनसे चुप कैसे बैठ सकती थी। ऐसे में पार्टी ने करण जौहर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह को जमकर धमकी दी है।

    मनसे ने धमकी दी है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर और एक्टर अर्जुन कपूर एवं रणवीर सिंह की फिल्मों को वह महाराष्ट्र में तब तक रिलीज नहीं होने देगें, जब तक वे विवादास्पद कॉमेडी शो एआईबी नॉकआउट में हिस्सा लेने के लिए ‘‘बिना शर्त माफी'' नहीं मांगते हैं।

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना फिल्म शाखा के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने कहा कि एआईबी नॉकआउट के आयोजकों को भी बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने मांग की कि राज्य सरकार को ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन करने पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।

    पढ़ें- AIB को लेकर बॉलीवुड की राय

    गौरतलब है कि, महाराष्ट्र के कल्चरल मिनिस्टर विनोद तावड़े ने बताया कि इस मामले में जांच करने का फैसला किया है। लेकिन सरकार सिर्फ इस बात की जांच करेगी कि एआईबी ने कार्यक्रम के लिए सर्टिफिकेट लिया था या नहीं। अगर उन्हें इसकी इजाजत मिली होगी तो मैं उन्हें नैतिकता के आधार पर नहीं रोका जा सकता। सरकार इस मामले को गंभीरता से लेगी।

    आपको बता दें, एआईबी एक ऑनलाइन शो है, जिसने हाल ही में यू-ट्यूब में तीन वीडियो अपलोड किए हैं। इन तीनों वीडियो में बॉलीवुड के कई सितारे समेत अर्जुन कपूर, करण जौहर और रणवीर सिंह शामिल थे। इसमें करण, अर्जुन और रणवीर ने लाइव ऑडिएंस के सामने अभद्र गालियों का इस्तेमाल किया था। हांलाकि, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हिट हुए। लेकिन अब सेंसर बोर्ड इस शो पर आपत्ति जता रही है।

    English summary
    Won’t allow movie releases in Maharashtra till Arjun Kapoor, Ranveer Singh apologise for AIB Knockout, says MNS.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X