For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AIB: 'भाजपा MP की बेटी हैं सोनाक्षी, इसीलिए FIR में नहीं है नाम'

    |

    एआईबी शो मामले में जहां शो के ऑर्गनाइजर करण जौहर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह समेत दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसे 14 अन्य वहां उपस्थित सितारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं, इस मामले से सोनाक्षी सिन्हा काफी दूर नजर आ रही हैं। हालांकि सोनाक्षी ने शो के पक्ष में ट्विट किया था, लेकिन एफआईआर में उनके नाम को शामिल नहीं किया गया।

    इसी मामले को उठाते हुए आलिया भट्ट के पिता निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने कहा कि, जब वहां मौजूद सभी सितारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है तो सोनाक्षी पर क्यों नहीं? इसके साथ ही महेश भट्ट ने खुद ही अपने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सोनाक्षी का नाम एफआईआर में इसीलिए नहीं डाला गया क्योंकि वो एक भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं।

    महेश भट्ट ने कहा कि, अगर 4000 लोगों के साथ शामिल होकर हंसना और दर्शक के तौर पर उपस्थित रहना क्राइम है तो वहां बैठे हर आदमी पर एफआईआर होना चाहिए। चाहे वह सोनाक्षी सिन्हा हों या कोई और। गौरतलब है कि, शो के दौरान सोनाक्षी- अर्जुन पर भी काफी जोक मारे गए थे, जो अश्लील भी थे और सोनाक्षी उनपर ठहाके भी लगा रहीं थीं।

    बहरहाल, इंडिया में इस तरह का यह पहला ऑनलाइन कॉमिडी शो बना जिसमें ऐसे कंटेंट शामिल किए गए थे। हालांकि, तमाम विवादों के चलते यूट्यूब से भी यह शो भी हटा लिया गया। लेकिन विवाद इसका पीछा छोड़ते नहीं दिख रहे।

    English summary
    On AIB controversy, Mahesh Bhatt said that Sonakshi's name was not mentioned because she is the daughter of BJP MP.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X