For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AIB Roast: करण जौहर समेत 12 सितारों पर FIR, हो सकती है 3 साल की जेल

    |

    एआईबी रोस्ट को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड हस्तियों पर मुसीबत का साया गहराया है। मुंबई पुलिस ने गुरुवार को 'एआईबी नॉकआउट' शो के ऑर्गनाइजर करण जौहर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह समेत दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसे 14 अन्य वहां उपस्थित सितारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

    एफआईआर में वर्ली स्थित नैशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया के ऑफिसर्स का भी नाम हैं जहां यह प्रोग्राम किया गया था। डीसीपी (प्रवक्ता) धनंजय कुलकर्णी ने जानकारी दी कि, '14 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 509, 120 (बी), 34 और इन्वाइरनमेंट लॉ और इन्फर्मेशन टेक्नॉलजी लॉ के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि, अगर इन सितारों के खिलाफ मामला सिद्ध हो जाता है तो करण, अर्जुन और रणवीर को तीन साल की जेल तक हो सकती है।

    आपको बता दें, 'एआईबी रोस्ट' के खिलाफ यह महाराष्ट्र में दूसरी एफआईआर है। इससे पहले पुणे में एक केस दर्ज किया गया था और सरकार ने शो के मामले में जांच का आदेश दिया था। वहीं, यह एफआईआर माजिक कार्यकर्ता संतोष धौंडकर ने किया है। उन्होंने आरोप लगाया था कि इन लोगों ने 'दर्शकों के सामने अभद्र', 'अश्लील भाषा' का इस्तेमाल किया जिनमें महिलाओं की बड़ी संख्या में शामिल थीं।

    गौरतलब है कि, इंडिया में इस तरह का यह पहला ऑनलाइन कॉमिडी शो बना जिसमें ऐसे कंटेंट शामिल किए गए थे। हालांकि, तमाम विवादों के चलते यूट्यूब से भी यह शो भी हटा लिया गया। लेकिन विवाद इसका पीछा छोड़ते नहीं दिख रहे।आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी इस शो के विरोध में आवाज उठाते नजर आ रहे हैं। ताजा टिप्पणी आमिर खान की ओर से की गई थी, जिन्होंने शो पर हिंसक होने का आरोप लगाया था।

    English summary
    Mumbai police registered an FIR against 14 people, including the organisers of the AIB Roast, Karan Johar, Ranveer Singh and others.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X