For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हेमा ने कहा अहाना गुपचुप सगाई करना चाहती थीं

    |

    हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के घर की आखिरी शादी भी जल्द ही होने वाली है। धर्मेंद्र को दोनों बेटों सन्नी देओल और बॉबी देओल की शादी तो हो चुकी है लेकिन धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दोनों बेटियों की शादी अब हो रही है। बड़ी बेटी एशा देओल की शादी पिछले साल ही एक बड़े बिजनेस मैन के साथ संपन्न हुई और अब छोटी बेटी की शादी भी दिल्ली के बिजनेसमैन के साथ हो रही है। हाल ही आहाना देओल की सगाई हुई है और खबर के अनुसार दोनों की शादी भी जल्द होगी। अहाना की सगाई इतनी गुपचुप तरीके से करने के सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा कि असल में अहाना ही गुपचुप तरीके से सगाई करना चाहती थीं।

    हेमा मालिनि और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी एशा देओल की भी सगाई ऐसे हुई थी कि किसी को पता ही नहीं चला था। फिर ऐशा देओल और भरत तख्तानी की शादी भी मुंबई के इस्कॉन टेंपल में बड़ी ही सादगी के साथ हुई। हालांकि इंडस्ट्री से हेमा मालिनी के करीबी लोग इस शादी का हिस्सा बनें जिनमें सलमान खान, अमिताभ बच्चन और बच्चन फैमिली शामिल थी। लेकिन इसके अलावा पूरी शादी एक पारंपरिक रीति रिवाज के आधार पर हुई और ज्यादा ताम झाम नहीं किया गया। अहाना की शादी को लेकर भी शायद ऐसी ही कुछ तैयरियां चल रही हैं।

    <span style=ज़रूर पढ़े: धर्मेंद्र-हेमा की दूसरी बेटी की हुई सगाई" title="ज़रूर पढ़े: धर्मेंद्र-हेमा की दूसरी बेटी की हुई सगाई" />ज़रूर पढ़े: धर्मेंद्र-हेमा की दूसरी बेटी की हुई सगाई


    अहाना की सगाई इतनी गुपचुप तरीके से करने को लेकर हेमा मालिनी का कहना है कि अहाना भी अपनी बड़ी बहन एशा की तरह ही सादगी के साथ शादी सगाई करना चाहती हैं। अहाना को भी धूम धड़ाका नहीं पसंद है और वो भी चाहती हैं कि उनकी शादी-सगाई सादगी के साथ हो। अहाना की शादी को लेकर खबर है कि उनकी शादी एक दिल्ली के बिजनेसमैन के साथ हो रही है जिससे वो अपने किसी दोस्त के साथ मिली थीं और पहली मुलाकात में ही दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला कर लिया।
    English summary
    Hema Malini second daughter Ahana Deol got engaged recently with Vaibhav Vohra. Vaibhav Vohra is very famous businessman of Delhi. Hema Malini says that she kept this engagement secretly because Ahana wanted it to happen in a very simple way.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X