For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अहान शेट्टी और तारा सुतारिया गंगा आरती करने पहुंचे वाराणसी, फिल्म 'तड़प' के लिए लिया आशीर्वाद, देंखें PICS

    By Filmibeat Desk
    |

    साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तड़प' की मुख्य जोड़ी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले आशीर्वाद लेने के लिए 24 नवंबर को वाराणसी का दौरा किया। फिल्म 3 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    निर्माताओं ने वाराणसी में एक विशेष गंगा आरती का आयोजन करके सिटी प्रोमोशन्स की शुरुआत कर दी है। इस अवसर पर, अहान और तारा सहित अभिनेताओं ने गंगा आरती में भाग लिया, लोकल मीडिया के साथ बातचीत की और साथ ही, लोकप्रिय कृष्णा पान हाउस का भी दौरा किया।

    INTERVIEW: INTERVIEW: "अहान बहुत ही अनुशासित और सेंसिबल है, वो बॉलीवुड में लंबा रास्ता तय करेगा"

    अहान अपनी पहली फिल्म के लिए आरती करके और आशीर्वाद लेते हुए बेहद उत्साहित नज़र आ रहे थे। अहान और तारा को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ देखने मिली जो वाराणसी में अभिनेताओं का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए नज़र आये।

    ahan-shetty-and-tara-sutaria-performed-ganga-aarti

    कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म 'तड़प' के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। यह केवल एक औसत रोमांस फ्लिक नहीं है बल्कि एक संपूर्ण पैकेज है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। प्रीतम की कुछ दमदार ट्यून्स के साथ, इसने फिल्म की रिलीज के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

    अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    English summary
    Ahan Shetty and Tara Sutaria visited the ghats of Varanasi and also participated in Ganga aarti ahead of film Tadap release. Film to release on 3rd December 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X