For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुनील शेट्टी के बेटे का धमाकेदार डेब्यू- सलमान खान की 'तेरे नाम' से है तगड़ा कनेक्शन

    |

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के डेब्यू को लेकर खबरें तेज हो चुकी हैं। अहान शेट्टी जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म 'आर एक्स 100' के रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन तले इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया करेंगे। खबरों की मानें तो यह फिल्म सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' जैसी इमोशनल कहानी होगी।

    'जो शाहरुख, सलमान, आमिर खान ने किया है, वह कोई नहीं कर सकता''जो शाहरुख, सलमान, आमिर खान ने किया है, वह कोई नहीं कर सकता'

    अहान शेट्टी की इस डेब्यू का टाइटल रखा गया है- तड़प। बताया जा रहा है कि फिल्म भले ही एक रीमेक है, लेकिन इसकी कहानी में काफी बदलाव किये गए हैं। फिल्म का क्लाइमैक्स कुछ कुछ तेरे नाम की तरह रखने की प्लानिंग चल रही है, जहां हीरो अकेला रह जाता है और लड़की उससे दूर हो जाती है। यानि की इमोशनल ट्रैजिक एंडिंग।

    रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक ने फिल्म की स्क्रिप्ट खत्म कर ली है और अब वो शूटिंग के लिए लोकेशन्स की तलाश कर रहे हैं। जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। कोई शक नहीं अहान शेट्टी एक टिपिकल बॉलीवुड मसाला फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ सकती है। आखिर तेरे नाम भी अपनी इमोशनल कहानी की वजह से सुपरहिट रही थी। फिलहाल फिल्म के लिए किसी एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया गया है।

    यहां जानें अहान शेट्टी के अलावा कौन कौन से स्टार किड्स करने वाले हैं डेब्यू-

    अहान शेट्टी

    अहान शेट्टी

    साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू करने वाले हैं। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है।

    करण देओल

    करण देओल

    सनी देओल के बेटे करण देओल भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। फिल्म का नाम है- पल पल दिल के पास.. जिसका निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं।

    प्रनूतन

    प्रनूतन

    इन्हें सलमान खान लॉन्च कर रहे हैं। प्रनूतन एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं। इनकी डेब्यू फिल्म नोटबुक मार्च 2019 में रिलीज होने वाली है।

    अनन्या पांडे

    अनन्या पांडे

    चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 2019 में रिलीज हो जाएगी।

    अभिमन्यु

    अभिमन्यु

    भाग्यश्री के बेटे कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डाइरेक्टर भी काम कर चुके हैं। फिलहाल वे अपनी डेब्यू फिल्म में व्यस्त हैं।

    ईसाबेल कैफ

    ईसाबेल कैफ

    कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल भी इस साल बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं। वे आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस से डेब्यू करेंगी।

    English summary
    Ahaan Shetty's debut film to have Salman Khan's Tere Naam connection. Ahaan Shetty film titled as Tadap.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X