»   » एक और BLOCKBUSTER की तैयारी.. चीन में धमाका करेंगे आमिर खान.. ये रही फिल्म

एक और BLOCKBUSTER की तैयारी.. चीन में धमाका करेंगे आमिर खान.. ये रही फिल्म

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की फिल्में सिर्फ भारत ही नहीं सात समुंदर पार भी काफी पसंद की जाती है। यही कारण है कि चीन में आमिर की फिल्म दंगल ने कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। वहीं अब वहां दंगल की सफलता को देखते हुए आमिर खान ने अपनी एक और फिल्म को चीन में रिलीज करने का फैसला किया है।

[DHAMAKA..दो सुपरस्टार एक-साथ..संजय दत्त और अजय देवगन की नई फिल्म..ये रहा सबूत]

बता दें कि आमिर की दंगल ने मात्र चाइना में ही 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया था। दंगल की ताबड़तोड़ सक्सेस को देखते हुए आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माता अब इस फिल्म को भी चीन में रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि ये फिल्म दंगल से भी ज्यादा ताबड़तोड़ कमाई करेगी।

aftre-dangal-thugs-hindostan-be-released-china

जिस तरह मेकर्स ने दंगल को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, ठीक उसी तरह थग्स ऑफ हिदोस्तान को भी ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है। हालांकि दोनों फिल्में पूरी तरह अलग हैं लेकिन आमिर की फैन फॉलोइंग को ध्यान में रखकर ये सब किया जा रहा है। आगे जानें क्या है पूरी प्लानिंग-

Aamir Khan starrer Thugs Of Hindostan ON LOCATION PHOTOS Leaked ! | FilmiBeat
7000 स्क्रीन्स

7000 स्क्रीन्स

दंगल को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था जिससे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे।

[एक HIT बचाएगी अजय देवगन की इज़्ज़त..तीन सालों से सुपरस्टार FLOP !]

आमिर के फैन

आमिर के फैन

दंगल की सफलता से ये साफ है कि आमिर की फैन फॉलोइंगा सात समंदर पार भी ताबड़तोड़ है।

चाइनीज फैन

चाइनीज फैन

चाइना की बात करें तो वहां पर लोग आमिर की फिल्मों को बहुत पसंद करते है। खैर आमिर की फिल्म दंगल को इस मामले में सबसे बड़ी सफलता मिली।

1000 करोड़ का कारोबार

1000 करोड़ का कारोबार

इस फिल्म की कहानी ने जिस तरह से यहां पर लोगों को दिल छू लिया वैसे ही वहां पर भी लोगों ने इस फिल्म को खूब सराहा इतना ही नहीं मात्र चाइना में ही इस फिल्म ने 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया।

अगली की तैयारी

अगली की तैयारी

जिसे देखते हुए आमिर की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माता अब इस फिल्म को भी रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।

मचाएगी धमाल

मचाएगी धमाल

जिस तरह से वहां के लोग आमिर को पसंद करते है और उनकी फिल्मों को देखने के लिए बेताब रहते है वैसे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भी चाइना में ‘दंगल' की ही तरह धमाल मचाएगी।

लॉर्ज स्केल रिलीज

लॉर्ज स्केल रिलीज

इसलिए फिल्म के निर्माता चाहते है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को भी वहाँ रिलीज किया जाए। इतना ही नहीं वह इस फिल्म को लॉर्ज स्केल पर रिलीज करने वाले है।

पांच दिन और 6 करोड़

पांच दिन और 6 करोड़

बता दें कि इस समय दंगल हॉगकॉग के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। हॉगकॉग में इस फिल्म को पिछले हफ्ते ही रिलीज किया गया है और वहां पर मात्र पांच दिन में ही फिल्म ने 6 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

आमिर, कटरीना और अमिताभ

आमिर, कटरीना और अमिताभ

बात करें ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की तो इस फिल्म में आमिर के साथ कटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और सना फातिमा शेख मुख्य भूमिका में हैं।

English summary
aftre dangal thugs of hindostan to be released in china..know why
Please Wait while comments are loading...