For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो ऐसी 'बोरिंग' फिल्म नहीं करना चाहते शाहरुख खान- अक्षय कुमार पर मारा करारा ताना ?

    |

    शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। ऐसे में फिलहाल शाहरुख अपनी अगली फिल्म सोच समझकर साइन करना चाहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने कहा, मुझे डर लगता है कि कभी क्या होगा यदि मैं साधारण हो जाउंगा और बोरिंग फिल्में करने लगूंगा।

    2.0 ही नहीं, सभी फिल्में ऑनलाइन लीक- यहां जानें क्या है TamilRockers 2.0 ही नहीं, सभी फिल्में ऑनलाइन लीक- यहां जानें क्या है TamilRockers

    शाहरुख ने कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा दिन कभी ना आए जब मैं इतना थक जाऊं कि साधारण सी फिल्में करना चाहूं, जो कि 40 दिनों में बन जाए, रिलीज हो, बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाए.. और मैं खुद के लिए नई गाड़ी खरीदूं और खुश रहूं। इस सोच से भी मुझे डर लगता है।

    हम्म्म.. अब शाहरुख का इशारा भले ही सीधे सीधे अक्षय कुमार की तरफ ना हो। लेकिन अक्षय ने कई बार अपनी इंटरव्यू में कहा है कि वह साल में तीन चार फिल्में इसीलिए दे जाते हैं क्योंकि वह 40-50 दिनों में एक फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेते हैं।

    बहरहाल, शाहरुख खान का इशारा भले ही किसी एक सितारे की तरफ ना हो। लेकिन खान सुपरस्टार को यह समझने की जरूरत है कि आज फिल्मों के दर्शक बदल चुके हैं। आज दर्शकों को फिल्म के बजट से कोई मतलब नहीं होता। बल्कि पिछले काफी समय से कम बजट की फिल्मों ने ही शानदार प्रदर्शन दिखाया है। आज दर्शकों को ना सुपरस्टार्स से मतलब है, ना बजट से। उन्हें सिर्फ कंटेंट चाहिए.. और ऐसी फिल्में 'साधारण' नहीं होतीं।

    उरी

    उरी

    विकी कौशल की ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी ने 165 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। बता दें, फिल्म महज 25 करोड़ में बनी है।

    बधाई हो

    बधाई हो

    आयुष्मान खुराना स्टारर यह फैमिली फिल्म 2018 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल है। 22 करोड़ के बजट की इस फिल्म ने 136 करोड़ की कमाई की है।

    अंधाधुन

    अंधाधुन

    20 करोड़ के बजट की इस फिल्म ने 75 करोड़ तक की कमाई कर ली। आयुष्मान खुराना, तबू स्टारर इस फिल्म संस्पेंस थ्रिलर को खूब पसंद किया गया।

    स्त्री

    स्त्री

    राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर की इस हॉरर कॉमेडी को भी लोगों ने खूब पसंद किया। 20 करोड़ की इस फिल्म ने 130 करोड़ की कमाई की। साथ ही 2018 की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्म भी बनी।

    टॉयलेट- एक प्रेम कथा

    टॉयलेट- एक प्रेम कथा

    अक्षय कुमार की बात करें तो उनकी टॉयलेट एक प्रेम कथा भी 100 करोड़ पार रही थी। जबकि फिल्म महज 25 करोड़ तक के बजट पर बनी थी।

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    सोनू के टीटू की स्वीटी

    लव रंजन की यह फिल्म पूरे साल चर्चा में रही। 24 करोड़ की इस फिल्म ने 124 करोड़ का बिजनेस किया और सुपरहिट रही।

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी की हिचकी को इसके कंटेंट की वजह से खूब पसंद किया गया. 20 करोड़ की इस फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई की थी।

    English summary
    After Zero failure, Shahrukh Khan says my biggest fear is what if I become mundane and start doing boring films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X