For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहले यश चोपड़ा, अब श्रीदेवी का पुतला लगाकर ट्रिब्यूट देगी स्विटजरलैंड सरकार, ये रहा कारण

    By Salman
    |

    बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री श्रीदेवी जिनके निधन की खबरों ने उनके फैंस के दिलों को काफी ज्यादा दुखाया था। किसी को ये अंदाजा भी नहीं था कि उनके पसंदीदा अभिनेत्री इतनी जल्दी उनको छोड़कर चली जाएगी। गौरतलब है कि उनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। इसी कारण यशराज फिल्म्स के ट्रिब्यूट के बाद स्विटजरलैंड सरकार ने भी उनको ट्रिब्यूट देने की बात कही है। खबरें है कि स्विस सरकार उनका स्टेच्यू लगाएगी।

    सोनाली बेंद्रे की मौत की झूठी खबर पर भड़के उनके पति, बिना नाम लिए बीजेपी नेता पर साधा निशानासोनाली बेंद्रे की मौत की झूठी खबर पर भड़के उनके पति, बिना नाम लिए बीजेपी नेता पर साधा निशाना

    स्विटजरलैंड में उनकी फिल्मों ने टूरिस्ट की संख्या बढ़ाने में मदद की है और यही कारण है कि सरकार उनको इस तरह का ट्रिब्यूट देने जा रही है।

    बता दें कि इसके पहले यश चोपड़ा पुतला स्विटजरलैंड में लगाया गया था और अब श्रीदेवी की बात इसलिए चल रही है क्योंकि उन्होने काफी फिल्में स्विटजरलैंड में शूट की है।

    इसके साथ ही भारतीय सिनेमा के इतिहास में वो पहली ही हीरोइन थी जिन्होने सबसे पहले स्विटजरलैंड की पहाड़ो के बीच एक गाना फिल्माया था।

    इसके बाद ही इस जगह को देखने के लिए लोगों का आना शुरु हुआ और सबसे ज्यादा लोग भारत से आते थे। बता दें कि इसके लिए ही स्विस सरकार ने प्रस्ताव पेश किया है कि टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए वो ऐसा करना चाहते है।

    बता दें कि इसका अभी कोई पक्का जवाब सामने नहीं आया है लेकिन इतना तो तय है कि बात जरूर चल रही है। बता दें कि अभिनेत्री की मौत दुबई में अचानक आए हार्ट अटैक से हो गई थी..

    वो एक रिश्तेदार की शादी अटेंड करने गई हुई थी। उनकी मौत के बाद मानो फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई और किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रही है था।

    English summary
    Sridevi will be second celebrity which statue install at Switzerland, swiz government wanted to give tribute to actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X