For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्विमिंग करते हुए 46 साल की गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन को देख, धड़का ललित मोदी का दिल- हॅाट लग रही हो

    |

    बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिर से अपना जलवा लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा रही हैं। सुष्मिता सेन ने ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिस पर ललित मोदी भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। कुछ दिन पहले ही ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने अपने रिश्ते की घोषणा की। ऐसे में ललित मोदी के इस कमेंट से साफ झलकता है कि वह सुष्मिता सेन से बेहद प्यार करते हैं।

    सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जहां पर एक्ट्रेस सागर में गोता लगाने के अपने स्विमिंग अंदाज को दिखा रही हैं ।सार्डिनिया से अपनी छुट्टी की एक झलक साझा करते हुए, पूर्व मिस यूनिवर्स ने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। " रुकें, सांस लें...जाने दें!!! समर्पण में एक सबक, जैसा कि मैं भूमध्य सागर के गद्देदार आलिंगन का अनुभव करती हूं !! खूबसूरती से कैद @itsalways। जहां जीवन में गहराई है ... मैं अंदर हूं !! लव यू दोस्तों!! उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया।

    बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने की तारीफ

    बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने की तारीफ

    वह ब्लैक नूडल-स्टाइल स्ट्रैप टॉप और सफेद स्कर्ट पहने नजर आईं। और अपने बालों को लो बन में रखा और डाइविंग गॉगल्स पहना। लेकिन जिस बात ने सबका ध्यान खींचा, वह थी कमेंट बॉक्स में उनके बॉयफ्रेंड ललित मोदी की तारीफ।

    ललित मोदी ने लिखा हॅाट लग रही हो

    ललित मोदी ने लिखा हॅाट लग रही हो

    ललित मोदी ने कमेंट करते हुए लिखा है "सरडीना में हॉट लग रहे हैं,", चुंबन और आंखों में दिल इमोजी के बाद। वहीं फैंस में से कई लोग ऐसे भी रहे हैं कई लोगों ने को उनके तैराकी कौशल का प्रदर्शन करने के लिए भी बधाई दी है। कई फैंस ने फिर से सुष्मिता सेन के बोल्ड और ग्लैमरस लुक की तारीफ की है।

    साल 2013 से शुरु हुई लव स्टोरी

    साल 2013 से शुरु हुई लव स्टोरी

    बता दें कि ललित मोदी ने साल 2013 में एक ट्टीट करते हुए सुष्मिता सेन को बोला था कि मेरे एमएमएस का जवाब दो। सुष्मिता सेन ने इस पर प्रतिक्रिया दी थी,बोला जाता है कि यह उनके रिश्ते की शुरुआत थी।

    English summary
    After watching Sushmita Sen swimming video boyfriend lalit Modi reacted like this
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X