For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर 3 के बाद सलमान खान की बजरंगी भाईजान 2 की प्लानिंग पूरी, RRR से बड़ा कनेक्शन, पूरी डिटेल

    |

    साल 2015 में रिलीज हुई बजरंगी भाईजान सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। एक बार फिर से सलमान खान अपनी इस सुपरहिट फिल्म का दूसरा भाग बनाने जा रहे है। छह साल पहले रिलीज हुई बजरंगी भाईजान और मुन्नी की कहानी फिर से पर्दे पर दिखाई देगी।

    सलमान खान ने खुद इस बात की घोषणा की है कि वह बजरंगी भाईजान का पार्ट 2 बनाने जा रहे है। सलमान खान ने हाल ही में आरआरआर के एक इवेंट पर पहुंचे। जहां पर सलमान खान ने बजरंगी भाईजान सीक्वल की घोषणा सभी के सामने कर दी। सलमान खान ने यह भी जानकारी दी कि विजयेंद्र प्रसाद बजरंगी भाईजान का सीक्वल लिखने का काम पूरा कर चुके हैं। आरआरआर के निर्देशक एस एस राजामौली के पिता हैं के. वी.विजयेंद्र प्रसाद।

    साल 2015 की सबसे बड़ी हिट बजरंगी भाईजान का निर्देशक कबीर खान ने किया है। सलमान खान के साथ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हर्षाली मल्होत्रा और करीना कपूर भी कहानी का प्रमुख हिस्सा थे। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बजरंगी भाईजान ने 300 करोड़ की कमाई। वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर बजरंगी भाईजान ने 500 करोड़ की कमाई की थी।

    बजरंगी भाईजान पर फोकस

    बजरंगी भाईजान पर फोकस

    टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान अब पूरी तैयारी में हैं कि वह बजरंगी भाईजान का भी सीक्वल लेकर आयेंगे। जाहिर सी बात है कि इस बार भी कहानी बजरंगी भाईजान पर फोकस करते हुए आगे बढ़ेगी। वैसे सलमान खान की 5 ऐसी फिल्में जिन्होंने तीन दिन में 100 करोड़ की कमाई की है, इसमें बजरंगी भाईजान का भी नाम शामिल है। टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, रेस 3 और प्रेम रतन धन पायो ने 3 दिन में हीबॉक्स ऑफिस में कमाई में 100 करोड़ की कमाई कर ली थी।

    बजरंगी भाईजान की बॉक्स ऑफिस पर कमाई

    बजरंगी भाईजान की बॉक्स ऑफिस पर कमाई

    साथ ही बजरंगी भाईजान का नाम हिंदी सिनेमा की ऐसी फिल्मों में भी शामिल है जिन्होंने कमाई के लिहाज से नया रिकॅार्ड कायम किया है। बजरंगी भाईजान हिंदी सिनेमा की टॅाप 5 सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों का हिस्सा हैं। आमिर खान की दंगल ने 387.38 करोड़ की कमाई की। रणबीर कपूर की संजू ने 342.53 करोड़ की कमाई की।

    बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 320.34 करोड़

    बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 320.34 करोड़

    आमिर खान की पीके ने बॅाक्स ऑफिस पर 340.08 करोड़ की कमाई की। टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर 339.16 करोड़ की कमाई की। बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 320.34 करोड़ की कमाई की। इसके बाद सलमान खान की सुल्तान का नंबर आता है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300.45 करोड़ की कमाई की है। सलमान खान की टाइगर जिंदा है 3 से भी यही उम्मीद की जा रही है कि फिर से टाइगर बनकर सलमान खान कमाई का सारा रिकॅार्ड तोड़ते हुए नजर आयेंगे।

    English summary
    Here read After Tiger Zinda hai 3 Salman khan announces Bajrangi Bhaijaan 2 at RRR event
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X