For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म के सेट पर भड़के एक्टर सौरभ शुक्ला- 'दबंग 3' के राइटर के साथ हो गई लड़ाई

    By Staff
    |

    फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के सेट पर काफी बवाल मचने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के राइटर दिलीप शुक्ला और एक्टर सौरभ शुक्ला के बीच एक सीन को लेकर काफी गहमा गहमी हो गई, जिसके बाद गुस्से में सौरभ शुक्ला घंटों तक अपने वैनिटी वैन में बंद रहे थे। 6, 7 घंटों के बाद सेट पर मामला थोड़ा शांत हुआ।

    ऋतिक रोशन के 'सुपर 30' का 1st SHOW- शानदार रही बॉक्स ऑफिस ओपनिंग!

    दरअसल, 'घायल', 'उड़ान', 'दबंग' फेम राइटर दिलीप शुक्ला ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। वह सेट पर शूटिंग के वक्त भी मौजूद रहते थे और सूत्रों की मानें तो एक्टर्स के काम में काफी दखलअंदाज़ी भी करते थे। मामला उस दिन बढ़ गया, जब उन्होंने एक सीन में सौरभ शुक्ला को रोक दिया और सिखाने लगे कि डायलॉग कैसे बोलना है।

    लगभग 4 दशकों से अदाकारी कर रहे सौरभ शुक्‍ला को यह दखलअंदाज़ी बिल्कुल पसंद नहीं आई। ऐसे में एक्टर ने उन्हें जमकर लताड़ा और दोनों के बीच लंबे समय तक बहस चली। अंत में सौरभ शुक्ला अपने वैनिटी वैन में चले गए और लगभग 5-6 घंटों तक वैन में ही बंद रहे। बाद में एक सीनियर प्रोड्यूसर ने सौरभ शुक्‍ला से बात और उन्‍हें बाहर लेकर आये। इसके बाद फिल्‍म की शूटिंग पूरी की गई। बता दें, सौरभ शुक्ला ना सिर्फ दमदार एक्टर हैं, बल्कि वह कई फिल्मों का लेखन भी कर चुके हैं।

    इस मामले के बारे में बात करने से फिल्म की टीम ने साफ इंकार किया है। 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है।। इस फ‍िल्‍म में जिमी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्ला, नंदिश संधू, सुप्रिया पिलगांवकर, प्रणति राय , मनोज पाहवा और पवन मल्होत्रा अहम भूमिकाओं में हैं।

    English summary
    After major tiff with writer Dilip Shukla, Saurabh Shukla locked himself in vanity van for hours on the set of film Family Of Thakurganj.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X