For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अतरंगी रे' की सफलता के बाद धनुष ने साइन किये बॉलीवुड के दो और बिग बजट प्रोजेक्ट्स

    |

    साल 2013 में फिल्म 'रांझणा' से बॉलीवुड में एंट्री लेने के साथ ही सुपरस्टार धनुष ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। यही वजह है कि हिंदी बेल्ट में भी दर्शकों को धनुष की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार होता है। कोई शक नहीं कि बॉलीवुड में भी वह निर्माता- निर्देशकों के चहेते हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'अतरंगी रे' की सफलता के बाद धनुष ने दो और बिग बजट बॉलीवुड फिल्में साइन की हैं।

    एक सूत्र ने खुलासा किया, "धनुष और आनंद एल राय का एक साथ शानदार तालमेल है। दो बड़ी सफलताओं के बाद, पावरहाउस अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी आनंद एल राय के होम बैनर कलर येलो द्वारा निर्मित एक एक्शन प्रेम कहानी के लिए सहयोग कर रहे हैं।"

    अनुष्का शर्मा की नेटफ्लिक्स, अमेज़न के साथ 400 करोड़ की भारी भरकम डील- पढ़ें डिटेल्सअनुष्का शर्मा की नेटफ्लिक्स, अमेज़न के साथ 400 करोड़ की भारी भरकम डील- पढ़ें डिटेल्स

    अतरंगी रे की सफलता के तुरंत बाद धनुष को यह भूमिका मिली है, जो फिल्म में उनके प्रदर्शन के बारे में बहुत कुछ बताता है। आनंद एल राय के पसंदीदा के रूप में गिने जाने वाले धनुष इस आगामी प्रोजेक्ट में एक पूर्ण कमर्शियल अवतार होगा।

    खैर, सिर्फ इतना नहीं है! सूत्र ने आगे खुलासा किया, "धनुष ने एक और बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ एक बड़ी धमाकेदार बॉलीवुड फिल्म साइन की है। अतरंगी रे के लिए उन्होंने जो बड़ी प्रशंसा हासिल की है, उसके कारण इंडस्ट्री के बड़े निर्माता अभिनेता को साइन करने के लिए तैयार हैं।"

    अतरंगी रे के बाद, हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि धनुष के पास अपने दो बड़े बजट वाले हिंदी ड्रामा में क्या धमाल करते है!

    English summary
    After the success of Atrangi Re, superstar Dhanush signs on two big budget Bollywood projects. He is teaming up again with Aanand L Rai for an action-based love story and also signed another big Bollywood film with another celebrated production house.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X