For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'तानाजी वॅारियर' के बाद अजय देवगन फिर करेंगे लड़ाई, दमदार ऐतिहासिक फिल्म, पूरी डिटेल !

    |

    अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॅारियर जनवरी 2020 में रिलीज होगी। लेकिन इसके साथ बैक टू बैक अजय देवगन आने वाले समय में मैदान और भुज जैसी कई दमदार फिल्में लेकर आ रहे हैं।

    तानाजी को लेकर अजय देवगन पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि वह आने वाले दिनों में इसी तरह की कई ऐतिहासिक अनकही कहानियों को पर्दे पर लेकर आने की प्लानिंग में हैं।

    बता दें कि अजय देवगन ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह इसकी तैयारी भी कर चुके हैं। अजय देवगन ने तानाजी के प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म किस ऐतिहासिक हीरो पर होगी और उसकी कहानी क्या होगी।

    योद्धाओं पर फ्रैंचाइज तैयार

    योद्धाओं पर फ्रैंचाइज तैयार

    अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह तानाजी के मेकर्स के साथ मिलकर अनेक ऐसेयोद्धाओं पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं जिनका इतिहास में जिक्र नहीं है। उनका कहना है कि हम अपने इतिहास के गुमनाम वीरयोद्धाओं पर फ्रैंचाइज तैयार करेंगे।

    इसके लिए कुछ नाम तय किए हैं

    इसके लिए कुछ नाम तय किए हैं

    वह आगे कहते हैं कि तानाजी मालसुरे की स्टोरी डायरेक्टर ओम राउत मेरे पास लेकर आए थे। इस फ्रैंचाइज को तैयार करने की योजना है। जो कि पुरी दुनिया के होंगे। हमने इसके लिए कुछ नाम तय किए हैं।

    अगली फिल्म सुहेलदेव पर

    अगली फिल्म सुहेलदेव पर

    अजय ने आगे अपनी प्लानिंग बताते हुए कहा कि हम अगली फिल्म राजा सुहेलदेव पर बनायेंगे। सुहेलदेव ने 11 वीं सदी में मोहम्मद गजनी की सेना को बहराइच यानी कि उत्तर प्रदेश में हराया था।

    किताब पर बेस्ड

    किताब पर बेस्ड

    सुहेलदेव पर विस्तार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि गजनी ने सोमनाथ मंदिर को लूटकर उसे तोड़ दिया था। उसकी सेना को हराने के बाद सुहेलदेव ने मंदिर का फिर से निर्माण कराया था। ये फिल्म अमीश त्रिपाठी की किताब पर बेस्ड होगी। इस किताब के अडैप्टेशन पर चर्चा हो चुकी है।

    English summary
    After tanhaji Ajay Devgn will be seen on big screen with another historical drama, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X