For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू के बाद पूजा हेगड़े ने भी करीना कपूर के '12 करोड़ फीस' पर दिया साथ- कहा,'कुछ तो लोग कहेंगे'

    |

    बीते दिनों एक अफवाह उड़ी थी कि करीना कपूर खान ने एक फिल्म में सीता मां के रोल के लिए 12 करोड़ फीस की मांग की थी। करीना के फीस बढ़ाने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ था। करीना की काफी आलोचना हुई थी, यहां तक कि लोगों ने उन्हें बायकॉट तक करने की बात की। लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्रियां करीना के सपोर्ट में दिखाई दीं।

    तापसी पन्नू और प्रियमणि जैसी अभिनेत्रियों के बाद अब पूजा हेगड़े ने भी करीना कपूर का साथ दिया है। पूजा हेगड़े ने कहा, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना.. लेकिन करीना वही मांग रही हैं, जो उनका हक है।

    'अब मुझे 50 साल के एक्टर की मां का रोल नहीं करना''अब मुझे 50 साल के एक्टर की मां का रोल नहीं करना'

    इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर रहीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े से जब करीना कपूर की फीस डिमांड को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, "जैसा कि एक गाने की लाइन है, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगो का काम है कहना। यह काम का एक हिस्सा है और मुझे यकीन है कि करीना इस मामले में बेफिक्र होंगी। More power to her!"

    करीना इसकी हकदार हैं

    करीना इसकी हकदार हैं

    अभिनेत्री ने आगे कहा, "करीना ने उतनी ही मांग की है, जितना उन्हें लगता है कि वह लायक हैं और यह अंत में निर्माता के ऊपर है कि वह क्या सोचते हैं कि वह एक कलाकार को इतनी फीस दे सकते हैं या नहीं। जितनी अधिक महिलाओं को अपने मूल्य का एहसास होगा, उतना ही उन्हें वह मिलेगा जिसकी वे हकदार हैं।"

    तापसी पन्नू ने भी दिया था साथ

    तापसी पन्नू ने भी दिया था साथ

    तापसी पन्नू ने करीना कपूर खान का साथ देते हुए कहा कि ये करीना कपूर खान का हक है। कोई भी एक्टर अगर अपनी मेहनत के लिए पैसे मांग रहा है तो इसमें दिक्कत क्या है। करीना कपूर खान इस देश की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक हैं।

    फीस को लेकर भेदभाव

    फीस को लेकर भेदभाव

    तापसी ने इसे बस भेदभाव बताते हुए कहा कि यही फीस अगर एक एक्टर मांगता है तो वो उसका हक हो जाता है और उसे मिलता भी है। लेकिन जब एक हीरोइन मांग लेती है तो हीरोइन को demanding और मुश्किलें खड़ी करने वाली कह दिया जाता है। ये बस हमारी मानसिकता दर्शाता है।

    प्रियमणि ने भी दिया था साथ

    प्रियमणि ने भी दिया था साथ

    वहीं, एक्ट्रेस प्रियमणि ने कहा था-"मुझे नहीं लगता कि किसी को इस पर सवाल करना चाहिए। करीना कपूर जैसी महिलाएं उस स्थान पर पहुंच गई हैं जहां वे कह सकती हैं कि वे क्या चाहती हैं। आप उस व्यक्ति पर सिर्फ इसलिए टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि आपको लगता है कि यह गलत है इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति इसके लायक नहीं है।"

    English summary
    After Taapsee Pannu, Kareena Kapoor gets support from Pooja Hegde over her alleged fee hike to play Sita. Pooja Hegde said, she is asking for what she thinks she is worth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X