For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sooryavanshi के बाद अक्षय कुमार देंगे फैंस को झटका, हेरा फेरी 3 से जु़ड़ी तगड़ी डिटेल !

    |

    अक्षय कुमार की आगामी रिलीज फिल्म है सूर्यवंशी। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ अक्षय कुमार ने इसके प्रमोशन की तैयारी शुरू कर दी है। साल 2020 में अक्षय कुमार के पास लक्ष्मी बम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी दिलचस्प फिल्में हैं। लेकिन अक्षय कुमार की एक ऐसी फिल्म है जिसका काफी समय से इंतजार हो रहा है।

    वो है हेरा फेरी 3। हेरा फेरी 3 को लेकर बीते दो साल से कई तरह की अपडेट सामने आती रहती है। लेकिन अभी तक इसे लेकर किसी तरह की कोई फाइनल अपडेट सामने नहीं आया है।

    हालांकि फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी को एक साथ देखने का मौका मिलेगा। अब इसे लेकर एक फाइनल अपडेट सामने आ रही है। यहां देखिए पूरी रिपोर्ट..

    बैक टू बैक कई फिल्में

    बैक टू बैक कई फिल्में

    अक्षय कुमार की कई फिल्मों के बीच उनकी हेरा फेरी 3 को लेकर भी चर्चा काफी लंबे समय से हो रही है। फिलहाल अब इस पर एक नई रिपोर्ट सामने आयी है।अक्षय के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं, ऐसे में हेरा फेरी 3 अक्षय कब और कैसे करेंगे , इसे लेकर एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आयी है।

    नीरज वोहरा के बाद..

    नीरज वोहरा के बाद..

    बता दें किप्रियदर्शन द्वारा निर्देशित पहली 'हेरा फेरी' 2000 में रिलीज हुई थी, जिसमें शेट्टी के साथ परेश रावल और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद तीनों एकबार फिर 2006 में आयी 'फिर हेरा फेरी' में नजर आये, जिसका निर्देशन नीरज वोरा ने किया था। फिलहाल उनका निधन हो गया है।

    अक्षय की कोई दिलचस्पी नहीं

    अक्षय की कोई दिलचस्पी नहीं

    मिली जानकारी के मुताबिक हेरा फेरा के निर्माता ने जब हेरा फेरी 3 बनाने का निर्णय लिया तो अक्षय कुमार ने उन्हें करारा झटका दे दिया। अक्षय ने इस फिल्म को करने के लिए अपने हाथ पीछे कर लिए हैं। इसकी वजह नीरज वोहरा का ना होना है, रिपोर्ट अनुसार अक्षय बिना नीरज के इस फिल्म में किसी भी तरह की दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं।

    सुनील शेट्टी का इशारा

    सुनील शेट्टी का इशारा

    वहीं हाल ही में सुनील शेट्टी ने इस तरफ इशारा दिया था कि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार और परेश रावल नजर आ सकते हैं। फिल्म को तीसरे भाग को बनाने की काफी कोशिश की जा रही है। लेकिन बात बनते हुए नहीं दिखाई दे रही है।

    सुनील शेट्टी का बयान- हम तीनों के साथ बनेगी

    सुनील शेट्टी का बयान- हम तीनों के साथ बनेगी

    सुनील शेट्टी ने कुछ समय पहले फिल्म के संबंध में कहा था कि हेरा फेरी 3 बनेगी और इस पर काम शुरू है। यह ठंडे बस्ते में नहीं गई है। हेरा फेरी 3 में हम तीनों( परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी) के साथ ही बनेगी। क्योंकि हम तीनों की दिलचस्पी इसमें है। अब ये सुलझ रहा है।

    English summary
    After Sooryavanshi Akshay Kumar say no to Hera Pheri 3, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X