For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धू मूसेवाला के बाद पंजाबी सिंगर Alfaaz पर जानलेवा हमला,देखिए हमले के बाद की दर्दनाक Photo

    |

    सिद्धू मुसेवाला के बाद पंजाब सिंगिंग इंडस्ट्री को एक और धक्का लगा है। पंजाबी गायक Alfaaz पर जानलेवा हमला हुआ है। लोकप्रिय सिंगर हनी सिंह ने इसकी जानकारी दी है।अमनजोत सिंह पंवार के नाम से भी जाने जाने वाले पंजाबी गायक अल्फाज को अस्पताल ले जाया गया था, शनिवार रात मोहाली में उन पर कथित रूप से हमला किया गया था। गायक के सिर, हाथ और पैर में कई चोटें आईं। मिली जानकारी अनुसार वह बनूर-लांडरान रोड पर पाल डाभा के बाहर एक उलटे टेंपो ट्रक से टकरा गया था।

    alfaaz

    जिसके बाद उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है। रैपर-सिंगर हनी सिंह ने भी इस खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अब हटाए गए एक पोस्ट में, सिंह ने अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते हुए अल्फाज़ की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें 'हमलावरों' के लिए चेतावनी थी। "मेरे भाई @itsaslialfaaz पर कल रात हमला किया गया है, जिसने भी योजना बनाई है, मैं आपको जाने नहीं दूंगा !! मेरी बात लो !!

    हर कोई कृपया उसके लिए प्रार्थना करें," उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा . बाद में, उन्होंने अपने अकाउंट से अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया। इसके पीछे की वजह तो सामने नहीं आई है। लेकिन फिर से हनी सिंह ने एक और पोस्ट शेयर किया। उन्होंने साझा किया कि गायक खतरे से बाहर है और तुरंत कार्रवाई के लिए मोहाली पुलिस को भी सिंगर ने धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा है कि मोहाली पुलिस के लिए विशेष धन्यवाद, जिसने पिछली रात @itsaslialfaaz सड़क पर एक टेंपो यात्री के साथ अल्फाज़ को मारने वाले अपराधियों को पकड़ा था, अब वह भी खतरे से बाहर है।"

    बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला ढाबे पर हुए झगड़े से जुड़ा हुआ है। पैसे को लेकर विवाद से जुड़ा है।जहां पर ढाबे का एक पूर्व कर्मचारी ने भागने की कोशिश की। बाद में टेंपो लेकर भागने में पंजाबी गायक को टक्कर मार दी। उस व्यक्ति को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हनी सिंह और अल्फाज़ पंजाबी संगीत उद्योग में सबसे लोकप्रिय जोड़ी में से एक हैं। साथ में, उन्होंने कई चार्टबस्टर गाने दिए हैं, जिनमें सबसे प्रसिद्ध हैं - हाय मेरा दिल, बेबो, बर्थडे बैश और यार बथेरे।।बता दें कि गायक अब खतरे से बाहर है। कहीं ना कहीं एक बार फिर से पंजाबी गायकों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहा है।

    English summary
    After sidhu moosewala Punjabi singer alfaaz attacked honey Singh share health update watch alfaaz song
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X