»   » अब तो हद हो गयी शर्लिन चोपड़ा ने मांगा न्यूड होने के लिए भारत रत्न

अब तो हद हो गयी शर्लिन चोपड़ा ने मांगा न्यूड होने के लिए भारत रत्न

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कपड़े उतारना कोई नयी बात नहीं है। कुछ बी ग्रेड एक्ट्रेस के चलते अब ये बॉलीवुड का नया हॉट ट्रेंड बन गया है। चाहे अभिनेत्री पूनम पांडे हों, रोजलिन खान हो या अभिनेत्री सन्नी लियोन, हर कोई बस इसी जद्दोजहद में है की कैसे लोग उनके शरीर के प्राइवेट पार्ट्स का मजा ले सकें। साथ ही अब जब शरीर दिखाना है तो नुमाइश के लिए उचित जगह भी जरूरी है जिसके मद्देनजर आजकल माध्यम का रूप ले लिया है सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर ने।

जिसमें आजकल बस एक नाम छाया हुआ है ये नाम है अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का जिन्होंने अपना शरीर दिखाने के लिए भारत सरकार से भारत रत्न की डिमांड की है। जी हाँ हो सकता है इस बात को पढने और समझने के बाद आप सकते में आ जाएं लेकिन ये सच है।

मशहूर पत्रिका प्लेबॉय के लिए न्यूड होने के बाद अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर इस बात का जम के बखान करना शुरू कर दिया है जिसके चलते शर्लीन ट्विटर पर रोज नयी तस्वीरें डाल रही है और अजीब ओ गरीब ट्वीट्स से चर्चा का बाजार गरम कर रही हैं।

शर्लीन ने ट्विटर पर एक नए ट्वीट में कहा है की उन्होंने भारत रत्न मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने कपड़े उतार के देश की सेवा की है। शर्लिन ने ट्वीट करते हुए कहा है की देश की सर्वोच्च सेवा के लिए उन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए।

गौरतलब है की इससे पहले अभिनेत्री पूनम पांडे सन्नी लियोन और रोजलिन खान ट्विटर पर अपनी अपनी निर्वस्त्र फोटो डाल के काफी सुर्खियाँ बटोर चुकी हैं। जहाँ उनके द्वारा किये गए इस कृत्या पर मीडिया ने भी उन्हें काफी हाईलाईट किया था।

English summary
In her latest tweet starlet Sherlyn Chopra demanded Bharat Ratna – India’s highest civilian award.For going nude for Playboy magazine.
Please Wait while comments are loading...