»   » ALERT: फैंस से खफा हैं शाहरूख, सलमान.. क्यों भड़क उठे किंग खान!

ALERT: फैंस से खफा हैं शाहरूख, सलमान.. क्यों भड़क उठे किंग खान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] यूं तो बॉलीवुड खान्स हमेशा अपने फैंस के साथ काफी कूल रहते हैं। लेकिन कभी कभी कुछ फैंस ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिससे बॉलीवुड सितारों का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच जाता है। हाल ही में सलमान खान ट्विट के जरीए लोगों को सचेत किया था और अब शाहरूख खान ने अपना गुस्सा उतारा है।

जी हां, शाहरूख खान ने लिखा कि, 'ट्विटर पर कुछ भी लिखने के लिए आप आजाद हैं। लेकिन मैं अपने फैंस को रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि वे दूसरे की फिल्मों को या दूसरे एक्टर्स को गालियां न दें.. ये सही नहीं है।' किंग खान ने आगे लिखा- 'यह आपकी जिंदगी है और मैं आपको यहां रूल सिखाने नहीं बैठा हूं। गालियां लिखने वालों से निपटना मुझे आता है।'

यहां देखें शाहरूख- सलमान खान के ट्विट्स-

दूसरे एक्टर्स को गालियां न दें

शाहरूख खान ने साफ साफ लिखा है कि दूसरे एक्टर्स की फिल्मों को या उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स को लेकर अभद्र भाषा वो बरदाश्त नहीं करेंगे।

मुझे निपटना आता है..

शाहरूख ने लिखा- मैं यहां किसी को मैनर्स सिखाने के लिए नहीं बैठा हूं। लेकिन मुझे ऐसे लोगों से निपटना आता है।

सलमान खान

सलमान खान ने बताया कि फेसबुक पर उनके नाम से एक फेक प्रोफाइल है। लिहाजा, लोग अफवाहों से सावधान रहें।

गुस्से में सलमान

सलमान ने कहा कि कुछ फैन उनके साथ तस्वीरें खिंचाते और उसक गलत इस्तेमाल करते हैं। यह सही नहीं है।

पहली बार नहीं है

पहली बार नहीं है

बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब शाहरूख खान ने अपने फैंस को चेताया है कि वे दूसरे एक्टर्स को गालियां न दें। बता दें, ट्विटर पर कई फेक एकाउंट्स हैं जो एक्टर्स के कंपिटिर्स के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं।

English summary
Shahrukh Khan is known for his witt and humour but the actor got really upset with Twitter trolls and even slammed them recently.
Please Wait while comments are loading...