For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office सलमान के अलावा किसिंग सीन बचा सकते हैं डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी

    |

    दिबाकर बैनर्जी की फिल्म ब्योमकेश बक्शी इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में हैं, साथ ही फिल्म का निर्देशन किया है जाने माने निर्देशक दिबाकर बैनर्जी ने। फिल्म को लेकर दर्शकों में भी खासा उत्साह था।

    इससे पहले भी हमारे बॉलीवुड में कई फिल्में जासूसी कहानियों पर आधारित रिलीज हुई हैं और उनमें से कुछ ही को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिल सकी है। जिसमें से एक है एक था टाइगर जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे और एक है गैंग्सटर जिसमें इमरान हाशमी के जबरदस्त किसिंग और इंटिमेट सीन्स थे।

    Interview: सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों साइन की ब्योमकेश बख्शी

    आइये एक नज़र डालते हैं पिछले कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई जासूस फिल्मों पर।

    • 2014 में विद्या बालन की बॉबी जासूस रिलीज हुई जिसे भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिली।
    • इसके अलावा राजश्री मीडिया की फिल्म सम्राट एंड कंपनी रिलीज हुई जिसमें राजीव खंडेलवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। बॉक्स ऑफिस ये फिल्म भी औंधे मुंह गिरी।
    • 2013 में इरफान खान, ऋषि कपूर, अर्जुन कपूर आदि बड़े सितारों से सजी फिल्म डी डे रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने पसंद किया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म कुछ खास नहीं चली।
    • 2013 में जॉन अब्राहम की मद्रास कैफे रिलीज हुई जिसे शुजीत सरकार ने निर्देशित किया। फिल्म राजीव गांधी के हत्याकांड के इर्द गिर्द घूमती है।
    • 2012 में आई एजेंट विनोद, जिसमें सैफ अली खान ने मुख्य किरदार निभाया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी। फिल्म की कहानी सीक्रेट एजेंट के इर्द गिर्द घूमती है जो कि एक हाई प्रोफाइल किडनैपिंग केस को सॉल्व करने में लगा हुआ है।
    • विद्या बालन की कहानी भी 2012 में रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने भी सराहा और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म काफी हद तक सफल हुई।
    • 2012 में ही सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर रिलीज हुई जिसे बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता मिली। सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ भी फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आईं। फिल्म में सलमान खान ने एक इंडियन एजेंट का किरदार निभाया और कैटरीना कैफ ने पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट का किरदार निभाया।
    • 2006 में इमरान हाशमी और कंगना रनौत की फिल्म गैंगस्टर रिलीज हुई थी जिसमें जमकर किसिंग और इंटिमेट सीन्स थे और फिल्म को बॉक्स ऑफस पर जमकर सफलता मिली।

    कुल मिलाकर आपको भी अब तक तो ये पता चल गया होगा कि एक जासूसी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफल बनाने के लिए किस चीज की जरुरत होती है। ब्योमकेश बख्शी में सलमान खान तो हैं नहीं तो जाहिर है कि किसिंग सीन्स हुए तो फिल्म सफल हो सकती है।

    English summary
    Detective Byomkesh Bakshi can win the Box Office race if the movie will have kissing or intimate scenes. Till now only detective movie having Salman Khan or Kissing scene done a good box office collection.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X