For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिहाना के बाद, एडल्ट स्टार मिया खलीफा भी किसान आंदोलन के समर्थन में उतरीं, ट्विट कर पूछे सवाल

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत में कृषि बिल को लेकर लंबे समय से किसान आंदोलन चल रहा है। हरियाणा, पंजाब और देश के अलग-अलग हिस्सों के किसान इस बिल का विरोध कर रहे हैं। अब तक जहां यह देश का मुद्दा बना हुआ था। अब इस पर कई चर्चित इंटरनेश्नल नाम भी अपना समर्थन दिखा रहे हैं। पॉपस्टार रिहाना के बाद अब एडल्ट स्टार रह चुकीं मिया खलीफा ने भी किसानों के समर्थन में ट्विट किया है।

    नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन को एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। ऐसे में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सोनू सूद, तापसी पन्नू से लेकर स्वरा भास्कर तक.. कई सेलिब्रिटी किसानों के सपोर्ट में हैं।

    लेकिन पॉपस्टार रिहाना के बाद यह आंदोलन विश्व भर में ध्यान आर्कषित कर रहा है। बता दें, रिहाना ट्विटर पर चौथी सबसे ज्यादा फॉलो होने वाली सेलिब्रिटी हैं। वहीं, रिहाना के बाद अब मिया खलीफा का ट्विट भी वायरल हो रहा है।

    मानवाधिकार उल्लंघन

    मानवाधिकार उल्लंघन

    मिया ने ट्विट करते हुए लिखा, "मानवाधिकार उल्लंघनों पर ये चल क्या रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट काट दिया है?!"

    मैं किसानों के साथ हूं

    मैं किसानों के साथ हूं

    वहीं, दूसरे ट्विट में मिया ने लिखा-"Paid actors," huh? Quite the casting director, उम्मीद करती हूं कि अवार्ड के दौरान इन्हें भूल ना जाएं।मैं किसानों के साथ हूं.. I stand with the farmers. #FarmersProtest

    सोशल एक्टिविस्ट

    सोशल एक्टिविस्ट

    विश्व भर में चर्चित सोशल एक्टिविस्टGreta Thunberg ने भी किसान आंदोलन को लेकर अपना समर्थन दिखाया है।

    भारतीय सेलिब्रिटीज की चुप्पी

    भारतीय सेलिब्रिटीज की चुप्पी

    वहीं, भारत की पर्यावरण कार्यकर्ता Lcypriya Kangujam ने गुस्सा दिखाया है कि भारतीय सेलिब्रिटी क्यों चुप हैं?

    रिहाना ने की शुरुआत

    रिहाना ने की शुरुआत

    इससे पहले मंगलवार रात को रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए ट्विट किया था, "हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं।" रिहाना की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद कंगना ने उन्हें तीखा जवाब दिया था।

    कंगना का जवाब

    कंगना का जवाब

    कंगना रनौत ने रिहाना को मूर्ख करार देते हुए कहा था कि हम इस पर चर्चा इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि आंदोलन करने वाले लोग किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं।

    अजय देवगन से लेकर सलमान खान की फिल्में हुई हैं डिब्बाबंद- करण जौहर की 'तख्त' का क्या होगा हाल!

    English summary
    After Rihanna, adult star Mia Khalifa tweeted on Indian farmers' protest in the national capital opposing the new farm bills.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X