For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एसएस राजामौली की फिल्म RRR की रिकॉर्डतोड़ डील, 325 करोड़ में बिके राइट्स, जानें डिटेल्स

    By Filmibeat Desk
    |

    एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में एक है। ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि इंडस्ट्री को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि आरआरआर के पोस्ट रिलीज सैटेलाइट्स और डिजिटल राइट्स की मेगा डील फाइनल हो चुकी है। इसे ज़ी ग्रूप को 325 करोड़ के भारी भरकम दाम पर बेचा गया है।

    "आरआरआर" को 2021 की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह भव्य 'बाहुबली' श्रृंखला के बाद राजामौली की अगली फिल्म है। फिल्म में राम चरन, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य किरदारों में हैं।

    खतरों के खिलाड़ी 11- श्वेता तिवारी अपने लुक्स से जीत रही हैं फैंस के दिलखतरों के खिलाड़ी 11- श्वेता तिवारी अपने लुक्स से जीत रही हैं फैंस के दिल

    बता दें, फिल्म के उत्तर भारत थिएट्रिकल राइट्स, सैटेलाइट, म्यूजिक और 'आरआरआर' के डिजिटल राइट्स प्रमुख स्टूडियो पेन इंडिया लिमिटेड को बेचे गए हैं। आरआरआर की ये पूरी डील करीब 475 करोड़ रुपये में पक्की हुई है। लेकिन अब इस फिल्म के पोस्ट रिलीज सैटेलाइट और डिजिटल अधिकार जी ग्रुप ने एक बेहद बड़ी रकम में हासिल किए हैं।

    अब तक की सबसे बड़ी डील

    अब तक की सबसे बड़ी डील

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो, "बाहुबली- थियेट्रिकल, टेलीविजन, डिजिटल समेत सभी माध्यमों पर एक बड़ी हिट रही थी। ट्रेड को लेकर फिल्म आरआरआर से भी यही उम्मीदें की जा रही है। निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (सभी भाषाओं में) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपये में बेचा है। यह अब तक का रिलीज के बाद वाला सबसे बड़ा सौदा है।"

    रिलीज डेट में बदलाव

    रिलीज डेट में बदलाव

    आरआरआर इस साल दशहरे पर रिलीज होने वाली है। लेकिन फिलहाल कोविड 19 की वजह से रिलीज में बदलाव देखा जा सकता है। अफवाहें हैं कि फिल्म अगले साल तक के लिए पोस्टपोन की जाएगी।

    बॉलीवुड की सबसे बड़ी डील

    बॉलीवुड की सबसे बड़ी डील

    सिर्फ हिंदी नहीं, बल्कि सभी भाषाओं में पेन मूवीज ने RRR के उत्तर भारत के डिस्ट्रिब्यूशन, डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स खरीद लिया है।

    उत्तर भारत थियेट्रिकल राइट्स - 150 करोड़

    नॉन थियेट्रिकल (सभी भाषाओं को मिलाकर) - 250 करोड़

    750-800 करोड़ का बिजनेस

    750-800 करोड़ का बिजनेस

    सभी राइट्स को मिलाकर रिलीज से पहले फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड बिजनेस 750- 800 करोड़ तक माना जा सकता है। यानि रिलीज से पहले ही फिल्म अच्छा खासा मुनाफा कमाने वाली है।

    2022 तक टलेगी फिल्म!

    2022 तक टलेगी फिल्म!

    फिल्म के प्री- रिलीज बिजनेस को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म 2022 तक के लिए आगे बढ़ सकती थी.. क्योंकि फिलहाल हिंदी मार्केट में सिनेमा का हाल काफी ठंडा है।

    आरआरआर

    आरआरआर

    फिल्म की हालिया घोषणाओं और पोस्टर लुक को दर्शकों से प्यार और सराहना मिल रही है। मैग्नम-ऑप्स को वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में गिना जा रहा है, जो महामारी के बाद भारतीय सिनेमा को फिर से अपने पैरों पर खड़ा कर देगी।

    English summary
    According to reports, after release digital and theatrical rights of SS Rajamouli's RRR sold for Rs 325 crore. It's the biggest post release deal in the history of Indian cinema.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X