»   » 3 MUST WATCH फिल्में..ये बन जायेंगे..बॉलीवुड के SUPER HIT खान..

3 MUST WATCH फिल्में..ये बन जायेंगे..बॉलीवुड के SUPER HIT खान..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में रंगून का नाम भी शामिल रहा है। लेकिन बॅाक्स आॅफिस पर रंगून की असफलता का असर कहीं ना कहीं सबसे अधिक सैफ अली खान पर पड़ा है। उनकी पिछली फिल्में असफल रही हैं। इन सब बातों को पीछे छोड़ते हुए सैफ अली खान अब एक लंबी छलांग लगाने की तैयारी कर रहे हैं।

वो भी बैक टू बैक अपनी तीन बड़ी फिल्मों के रिलीज के साथ। सैफ इन दिनों अपनी फिल्म शेफ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म हॅालीवुड की हिट रीमेक शेफ सा हिंदी वर्जन है। वहीं कलाकंदी की इमोशनल कहानी सैफ के करियर के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है। 

Saif Ali Khan

इस बीच खबर यह आयी है कि निखिल आडवाणी की फिल्म बाजार में भी सैफ अली खान प्रमुख भूमिका निभा सकते हैं। आइए जानते हैं कि सैफ खुद अपनी फिल्मों की बैक टू बैक रिलीज पर क्या कहना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि बाजार एक शेयर बाजार पर आधारित एक थ्रिलर फिल्म है। कलाकंदी 26 मई और शेफ जुलाई 14 को रिलीज होगी। वहीं इन दोनों फिल्मों के तकरीबन छह महीने बाद बाजार रिलीज हो सकती है। 

गौरतलब है कि इन तीनों फिल्मों का गणित सैफ के करियर को करोड़ों की कमाई दे सकता है। आइए जानते हैं कि इन तीनों फिल्मों की यूएसपी क्या है। 

शेफ होगी सैफ के करियर के लिए सेफ

शेफ होगी सैफ के करियर के लिए सेफ

शेफ भी 2014 में रिलीज हुई अमेरिकी कॅामेडी ड्रामा शेफ की हिंदी रिमेक है। इसका निर्देशन राजा कृष्णा मेनन कर रहे हैं। इससे पहले वह एयरलिफ्ट को निर्देशित कर चुके हैं। यह फिल्म इस साल 14 जुलाई को रिलीज हो सकती है।

हॅालाीवुड हिट

हॅालाीवुड हिट

कलाकंदी में सैफ इमोशनल और रोमांस का तड़का लेकर आयेंगे। यह फिल्म पूरी तरग से हॅालीवुड फिल्म 50-50 की तरह नहीं है। बल्कि इन दोनों के कहानी के प्लॅाट एक दूसरे से काफी मिलते जुलते हैं। 50-50 हॅालीवुड की हिट फिल्मों में से एक है।

बाजार से आसान होगा रास्ता

बाजार से आसान होगा रास्ता

बाजार एक थ्रिलर फिल्म है जिसे सस्पेंस के साथ निखिल आडवाणी पेश करेंगे। इस फिल्म के रिलीज होने का सैफ को सबसे अधिक इंतजार है। ऐसा माना जा रहा है कि बाजार सैफ के करियर में ओमकारा जैसा बड़ा बदलाव लाएगी।

हॅालीवु़ड की चाल

हॅालीवु़ड की चाल

सैफ अली खान ने कलाकंदी और शेफ को लेकर कहीं ना कही इस वजह से भी हां कहना सही समझा क्योंकि यह दोनों फिल्में हाॅलीवुड की हिट फिल्मों का रीमेक है।

तीन अलग किरदार

तीन अलग किरदार

सैफ अली खान इन तीनों फिल्मों में तीन अलग जोनर में नजर आयेंगे। कलाकंदी इमोशनल जोनर की फिल्म है। वहीं शेफ में कॅामेडी और ड्रामा होगा। बाजार एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।

रंगून से सीख

रंगून से सीख

रंगून भले ही बॅाक्स आॅफिस पर असफल रही हो,लेकिन इस फिल्म ने सैफ को एक सीख जरूर दी है कि दर्शक आज के जमाने की कहानी में विश्वास रखते हैं, जिसके तार उनकी निजी जिंदगी से जुड़े हए हो। इस वजह से सैफ भी अब केवल कहानी में इमोशन की तलाश कर रहे हैं।

बॅाक्स आॅफिस

बॅाक्स आॅफिस

बॅाक्स आॅफिस के लिहाज से यह तीनों फिल्में कमाई कर सकती हैं। इसकी वजह कहानी है। रंगून में भी दर्शकों के लिहाज से कहानी में दम नहीं था। वर्तमान में दर्शक फिल्मों में स्टार से अधिक कहानी की तलाश करते हैं।

English summary
After a big Failure at Box Office Saif Ali Khan ready to comeback with 3 most awaited film of the year..Here read full story..
Please Wait while comments are loading...