For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Wedding Photos: रणबीर-विक्की के बाद अब ये एक्टर बना दूल्हा, शादी की इनसाइड तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस

    |

    Harsh Mayer Wedding: बी टाउन में शादी सीजन थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना और अली फजल-ऋचा चड्ढा के बाद अब जहां हर किसी को अथिया शेट्टी की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार था तो वहीं अब किसी और ने ही शादी की तस्वीर शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल, 'आई एम कलाम' जैसी फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके एक्टर हर्ष मायर (Harsh Mayar) ने 25 नवंबर 2022 को शादी कर ली है। शादी के तुरंत बाद एक्टर ने अपनी एक वेडिंग फोटो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है।

    शादी की रोमांटिक तस्वीर की शेयर

    शादी की ये बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसके साथ ही हर कोई इस तस्वीर को देखने के बाद इस न्यूली वेड कपल को खूब बधाईयां दे रहा है इसके साथ ही फैंस इस शादी की और भी तस्वीरों का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि हर्ष मायर ने अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाई है।

    डेटिंग के बाद लिया शादी का फैसला

    बता दें कि पिछले कुछ समय से हर्ष और सुकन्या एक सीरियस रिलेशनशिप में थे। दोनों सोशल मीडिया यूजर्स होने के नाते अपने जीवन के खास पलों की खूबसूरत झलकियां फैंस के साझा करते रहते हैं। 21 नवंबर 2022 को हर्ष ने अपने इंस्टा हैंडल से सुकन्या के साथ एक जॉइंट पोस्ट में तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी, जिनमें हम उनके हाथों पर मैचिंग टैटू देख सकते हैं और यह वास्तव में कपल गोल्स को दिखाता है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "हमारे कैनवास पर अधिक स्याही। मिलन टैटू के रूप में जैसा हम चाहते थे, उसके बारे में कोई दूसरा विचार नहीं था।"

    हर्ष मायर का करियर

    हर्ष मायर ने 8 साल की उम्र में 5-6 स्टेज शोज में काम करके अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने फिल्म 'आई एम कलाम' में काम किया, जो उनके अब तक के करियर में मील का पत्थर साबित हुई है। 5 अगस्त 2011 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे और हर्ष मायर को प्रतिभाशाली बाल कलाकार के रूप में अपार प्रसिद्धि दिलाई थी।

    दूल्हे-दुल्हन का खूबसूरत लुक

    'जलपरी: द डेजर्ट मरमेड', 'चारफुटिया छोकरे' और 'हिचकी' जैसी कई फिल्मों में काम करने वाले हर्ष मायर अब बेहद खुश हैं, क्योंकि वह 25 नवंबर 2022 को अपने जीवन के प्यार के साथ विवाह बंधन में बंध गए हैं। अपनी शादी के तुरंत बाद हर्ष मायर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी दुल्हन सुकन्या राजन के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में वह ब्लश पिंक बंदगला सूट में मैचिंग दोशाला के साथ डैपर लग रहे थे। दूसरी ओर, उनकी दुल्हन ने उन्हें गोल्डन ज्वेलरी के साथ एक हैवी एंब्रॉयडरी वाले लहंगे में मैच किया था। इस तस्वीर में कपल की प्यारी केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "हमारा साथ हमेशा के लिए है: जस्ट मैरिड! 25.11.2022"।

    English summary
    बी टाउन में शादी सीजन थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना और अली फजल-ऋचा चड्ढा के बाद अब जहां हर किसी को अथिया शेट्टी की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार था तो वहीं अब किसी और ने ही शादी की तस्वीर शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल, एक्टर हर्ष मायर ने 25 नवंबर 2022 को शादी कर ली है।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X