For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Raid की जोड़ी का कमबैक, अजय देवगन की साल 2021 की बड़ी एक्शन क्राइम वेब सीरीज फाइनल !

    |

    तानाजी के बाद अजय देवगन के फैंस उनकी आगामी फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि अक्टूबर में इसकी रिलीज तय की जा सकती है। लेकिन इसी के साथ अजय देवगन के कई आगामी प्रोजेक्ट हैं जो कि इसी साल फाइनल किए जा रहे हैं।

    हालांकि इनकी रिलीज आने वाले साल में होगी। लेकिन कई ऐसी स्क्रिप्ट है जिसे अजय देवगन इन दिनों लॅाक कर रहे हैं। इसी में से एक हैं उनकी वेब सीरीज। जी हां, अजय देवगन बतौर लीड एक्टर जल्द एक बड़ी वेब सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

    वेब सीरीज इन दिनों कई बड़े कलाकार की पहली पसंद बनी हुई है। वेब का मार्केट कोरोना काल में पहले से अधिक उभर कर सामने आया है। फिर भला अजय देवगन इससे कैसे पीछे हटते।

    अजय देवगन की वेब सीरीज का नाम

    अजय देवगन की वेब सीरीज का नाम

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन जल्द ही ब्रिटिश टीवी सीरीज लूथर के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे। इसमें उनका साथ देंगी रेड फिल्म की हीरोइन इलियाना डिक्रूज। रेड फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

    मनोवैज्ञानिक अपराध नाटक

    मनोवैज्ञानिक अपराध नाटक

    आपको बता दें कि लूथर एक ब्रिटिश मनोवैज्ञानिक अपराध नाटक टेलीविजन कार्यक्रम है। जो कि एपिसोड के जरिए बतौर सीरीज टेलीकास्ट की गई थी। इसमें अजय देवगन एक्टर इद्रिस एल्बा का किरदार निभायेंगे।

    पुलिस अधिकारी की भूमिका

    पुलिस अधिकारी की भूमिका

    इस सीरीज का दिलचस्प भाग ये है कि लूथर एक पुलिस अधिकारी की कहानी है जो कि अपने परिवार से अधिक अपने काम को महत्व देता है। वह केस को सुलझाने के लिए अपनी पूरी ताकत और दिमाग देता है। इस सीरीज के पांच सीजन रिलीज किए जा चुके हैं।

    हिट के लिए अजय देवगन

    हिट के लिए अजय देवगन

    हिंदी में इसका पहला सीजन बन रहा है वो भी अजय देवगन के साथ। पुलिस की भूमिका को सिंघम स्टाइल में जब भी पर्दे पर निभाने की बारी आती है तो हिट के लिए सबसे अहम अजय देवगन ही माने जाते हैं।

    दिमाग का खेल कहानी हिट

    दिमाग का खेल कहानी हिट

    रेड में अजय देवगन की भूमिका कहीं ना कहीं एक खोजी अफसर की तरह भी रही है। जो कि अपने दिमाग से छिपे हुए पैसों का पता लगाता है। ऐसे में इस सीरीज में दिमाग का खेल है। मुमकिन है कि अजय देवगन इस हिंदी में इस सीरीज के सभी भाग में नजर आएं।

    रेड 2 की कहानी पर भी काम

    रेड 2 की कहानी पर भी काम

    गौरतलब है किसाल 2018 में डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता की रेड में अजय के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला जैसे अहम किरदार नजर आए थे। रेड 2 की कहानी को भी डिवेलप करने का काम जारी है।

    अजय देवगन की सुपरहिट

    अजय देवगन की सुपरहिट

    इससे पहले रेड की कहानी 80 के दशक की सच्ची घटनाओं पर बेस्ड है। जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के जरिए रेड डाली जाती हैसाल 2018 में रिलीज अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की इस फिल्म ने 101.54 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म हिट रही।

    जैकलीन फर्नांडिस का 2 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने खुद की कोरोना रिपोर्ट पर कहा- आइसोलेशन

    English summary
    After Raid film Ajay devgn and ileana D'Cruz work together for crime action drama web series,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X