For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका के बाद निक जोनस की बैचलर पार्टी, एकदम शानदार, वायरल हुईं धमाकेदार तस्वीरें

    |
    Priyanka Chopra & Nick Jonas Wedding: Nick enjoys his bachelor party | FilmiBeat

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के शादी के चर्चे काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं और हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बैचलर पार्टी में गर्ल गैंग के साथ काफी ज्यादा धमाका किया था और खूब पार्टी एंजॉय की थी। अब निक जोनस की बारी है और वो काफी धूम से अपनी बैचलर पार्टी एंजॉय कर रहें है। गौरतलब है कि उनकी तस्वीरें सामने आईं हैं जो कि उनके ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गईं है। इसमें निक जोनस लिखते है कि वो अपने ब्वॉय गैंग के साथ बैचलर पार्टी कर रहें है।

    वाह तैमूर वाह- आपने देखी छोटे नवाब की घुड़सवारी, सोशल मीडिया पर छाई शानदार तस्वीरेंवाह तैमूर वाह- आपने देखी छोटे नवाब की घुड़सवारी, सोशल मीडिया पर छाई शानदार तस्वीरें

    इस तस्वीर में वो एक शिप में नजर आ रहें हैं और साथ ही ड्रिंक्स की बॉटल भी नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वो काफी ज्यादा क्लासी लुक में लग रहें हें और हाथ में सिगार पकड़ा हुआ है।

    इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धमाल मचा दिया है और लगातार वायरल हो रहीं है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तरफ से अभी तक शादी की डेट को लेकर किसी भी तरह की खबरें सामने नहीं आईं है..

    लेकिन ऐसी चर्चा है कि दिसंबर के महीने में दोनो राजस्थान के मेहरानगढ़ के किले में शादी कर सकतें है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे को काफी समय डेट कर रहें थे..

    हाल ही मे अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए दोनो ने भारत में ही मंगनी और रोका सेरेमनी की थी। दोनो की शादी में हिंदू रीति रिवाज के साथ ही भारत में होगी और इसके लिए निक का परिवार राजी भी है।

    View this post on Instagram

    Keep it classy.

    A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

    English summary
    Nick jonas pics of bachelor party gone viral after Priyanka chopra. there is some pics which looking very nice.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X