For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पठान' के बाद, राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान, बैक टू बैक 3 फिल्में फाइनल

    |

    साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के बाद शाहरुख खान बड़ी स्क्रीन से गायब नजर आए हैं। इसके बाद शाहरुख बतौर निर्माता कई फिल्मों से जुड़े रहे, लेकिन एक्टिंग से दूर रहे। लंबे समय से फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी फिल्म की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन किंग खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरु कर चुके हैं और उनका नया लुक भी वायरल हो रहा है।

    फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। किंग खान फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि अभिनेता बैक टू बैक तीन फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं। यशराज बैनर की फिल्म 'पठान' के बाद एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म शुरु करेंगे। वहीं, उसके बाद शुरु होगी साउथ के सुपरहिट निर्देशक एटली की फिल्म।

    अब धीरे धीरे उनके आने वाली फिल्मों से जुड़ी खबरें बाहर आ रही हैं, कोई शक नहीं कि शाहरुख फैंस इस जानकर बेहद उत्साहित होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल शाहरुख खान के पास चार फिल्में हैं।

    पठान

    पठान

    रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख एक जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे, जो एक मिशन पर निकला है। वहीं, विलेन बनेंगे जॉन। 'पठान' एक हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन फिल्म होगी।

    चार फिल्में लाइन में

    चार फिल्में लाइन में

    सूत्र बताते हैं कि लॉकडाउन के दौरान शाहरुख खान को कई बड़े निर्माताओं और निर्देशकों ने फिल्मों की पटकथा सुनाईं। लेकिन, सिद्धार्थ आनंद की इस कहानी से शाहरुख ज्यादा प्रभावित हुए इसीलिए सबसे पहले उन्होंने इस फिल्म को चुना। शाहरुख ने राजकुमार हिरानी, एटली और राज एंड डीके की फिल्में भी साइन की हैं।

    राजकुमार हिरानी की फिल्म

    राजकुमार हिरानी की फिल्म

    शाहरुक खान पठान के बाद राजकुमार हिरानी के साथ अगली फिल्म करने वाले हैं।ये फिल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर आधारित होगी। जो हलकी फुलकी इमोशनल भी होने जा रही है। फिल्म को राजकुमार के साथ राइटर अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

    जून में शुरु हो जाएगी हिरानी की फिल्म

    जून में शुरु हो जाएगी हिरानी की फिल्म

    सूत्रों की मानें तो,ये फिल्म जून 2021 में फ्लोर पर आने वाली है। हिरानी ने पहले ही अपनी टीम को तैयार रहने के लिए कह दी है और जल्दी ही फिल्म की रेकी और दूसरे प्री-प्रोडक्शन वर्क पूरे करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर तक खत्म होने की संभावना है।

    अक्टूबर के बाद तीसरी फिल्म शुरु

    अक्टूबर के बाद तीसरी फिल्म शुरु

    राजकुमार हिरानी की फिल्म खत्म करते ही शाहरुख एटली की फिल्म शुरु कर देंगे। हालांकि अभी इस फिल्म की घोषणा भी नहीं हुई है। वहीं, राज एंड डीके की फिल्म को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं है।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    बतौर निर्माता किया काम शाहरुख ने 2019 और 2020 पूरा साल अपने परिवार के साथ गुज़ारा है.. और बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों और वेबसीरिज पर काम किया है। फिलहाल फैंस को शाहरुख खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख इस फिल्म की घोषणा कब करते हैं।

    वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी- इमोशनल हुए करण जौहर, लिखा एक लंबा चौड़ा पोस्ट वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी- इमोशनल हुए करण जौहर, लिखा एक लंबा चौड़ा पोस्ट

    English summary
    After Pathan, Shahrukh Khan is all set for his next film with Rajkumar Hirani and then with Atlee. As per reports, SRK will complete Hirani's film by October.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X