For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Nickyanka Wedding: निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का पहला शानदार बयान

    |

    1 दिसंबर को देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने जोधपुर में शादी की। साथ ही इनकी तस्वीरें भी बाहर आ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर छा भी चुकी है। प्रियंका- निक ने दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी भी की। जहां प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, यदि खुशियों के 1 से 10 के स्केल में.. मैं अभी 12 पर हूं।

    रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर कैटरीना कैफ का करारा जवाब- 'खुशनसीब हूं मैं'रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर कैटरीना कैफ का करारा जवाब- 'खुशनसीब हूं मैं'

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने लंबे समय तक डेट किया था। फिर जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया। शादी के लिए निक अपनी पूरी फैमिली के साथ भारत आए और सभी ने दिलखोल एन्जॉय किया है। जी हां, ऐसा हम नहीं.. बल्कि इनकी शादी की तस्वीरें बोल रही हैं। नई दुल्हन बनी प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

    सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। इनकी शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जहां दुल्हन बनी प्रियंका आ रही हैं और निक मुस्कुराते हुए उन्हें देख रहे हैं। दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं। बता दें, प्रियंका- निक ने क्रिश्चियन और हिंदू दोनों रीति रिवाज से विवाह किया है।

    प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस

    प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस

    खबर है कि इस रिसेप्शन के बाद प्रियंका और निक मुंबई में एक और रिसेप्शन देंगे जिसके बाद दोनों एक लंबे हनीमून पर जाने वाले हैं।

    निक जोनस ने कहा,

    निक जोनस ने कहा,

    मैं इंडियन शादियों का फैन रहा हूं।

    बता दें, शादी से कुछ समय पहले निक और प्रियंका की रोका सेरेमनी हुई थी। तब से शादी तक निक ने शादी के हर फंक्शन में भारतीय परिधान ही पहना है।

    कोई थकान नहीं है

    कोई थकान नहीं है

    प्रियंका चोपड़ा ने कहा, यह तो खुशियों का समय है.. हम एक एक पल एन्जॉय कर रहे हैं.. हमारे पास थकान का समय नहीं है।

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

    प्रियंका- निक के दिल्ली रिसेप्शन में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी शिरकत ली। उन्होंने इस तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं भी दी।

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा ने खुशी जताते हुए कहा, अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच भारत में मैंने दो रीति रिवाज से शादी की है और मैं सबका प्यार देखकर बहुत खुश हूं।

    हम साथ साथ हैं

    हम साथ साथ हैं

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने अपने परिवार वालों के साथ। यह जोड़ा मुंबई में रिसेप्शन किस तारीख को देने वाले हैं.. फिलहाल यह सामने नहीं आया है।

    English summary
    After marriage with Nick Jonas, Priyanka Chopra says I am more than Happy. On a scale of 1 to 10 in happiness, I'm on 12.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X