For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 दिवाली धमाका.. चार सुपरस्टार्स के साथ.. ताबड़तोड़ चल रही है तैयारी!

    By Neeti
    |

    2018 की सबसे बड़ी फिल्म यदि 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को कहा जाए.. तो गलत नहीं होगा। यह यशराज बैनर की आज तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर यह फिल्म 2018 दिवाली पर रिलीज होगी।

    'ब्लॉकबस्टर सुपरस्टार.. सलमान खान ने जो किया..मैं भूल नहीं सकता..'

    बता दें, फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में खत्म हो चुकी है। और अब फिल्म की पूरी टीम थाईलैंड जा रही है। सूत्रों की मानें तो वहां फिल्म के कुछ अहम सीन शूट किये जाएंगे। जिसमें आमिर, अमिताभ और फातिमा के जबरदस्त एक्शन सीन्स भी हैं।

    लेकिन खास बात है कि कैटरीना कैफ अभी टीम को ज्वॉइन नहीं कर रही है। कैट फिलहाल टाईगर जिंदा है के प्रमोशन में व्यस्त हैं। और जैसे ही फिल्म रिलीज हो जाएगी.. कैट थाईलैंड में शूटिंग के लिए पहुंच जाएंगी। तब तक सारे वैसे सीन शूट किये जाएंगे.. जहां कैट की जरूरत नहीं है।

    ये हैं मेनलीड किरदार

    ये हैं मेनलीड किरदार

    फिल्म में आमिर खान, बिग बी और फातिमा योद्धा बने हैं। जबकि कैटरीना कैफ डांसर बनी हैं। जी हां, हाल ही में खुद आमिर खान ने बयान दिया है कि फातिमा फिल्म की मेनलीड एक्ट्रेस हैं.. और पूरी फिल्म उन्हीं के इर्द गिर्द घूमती है।

    Aamir Khan Thugs of Hindostan LOOK REVEALED; Watch | FilmiBeat
    आमिर खान का फर्स्ट लुक

    आमिर खान का फर्स्ट लुक

    फिल्म के सेट से आमिर खान की यह तस्वीर लीक हो गई थी। सच कहा जाए तो.. यहां आमिर को पहचानने में भी दिक्कत हो रही है। फिल्म में सभी किरदार डकैत बने हैं।

    आमिर खान- अमिताभ बच्चन आमने सामने

    आमिर खान- अमिताभ बच्चन आमने सामने

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में आमिर खान और बिग बी दोनों आमने सामने धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस करते नजर आने वाले हैं। इसके लिए एक्टर्स तलवारबाजी भी सीख रहे हैं।यह एक्शन सीन फिल्म की हाईलाइट होने वाला है।

    हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

    हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

    माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि आमिर खान ने इससे इंकार किया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

    आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

    आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

    बताया जा रहा है कि फातिमा को ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन बाद में आमिर ने उनके लिए सिफारिश की। आमिर की सिफारिश पर ही फातिमा को फिल्म में लिया गया।

    नाराज हैं कैटरीना

    नाराज हैं कैटरीना

    खबर है कि कैटरीना आमिर के बर्ताव से काफी नाराज हैं। फिल्म के सेट पर भी आमिर ज्यादा से ज्यादा फातिमा के पक्ष में रहते हैं.. और फिल्म के उनका रोल भी छोटा कर दिया गया है। लिहाजा, कैट को यह सब बातें रास नहीं आ रही है।

    English summary
    After Malta, Thugs Of Hindostan stars Amitabh Bachchan, Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh head to Thailand.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X