For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    400 करोड़ की विश्व युद्ध फिल्म में इस सुपरस्टार की एंट्री, KGF 2 के बाद Box Office पर बड़ा धमाका

    |

    बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 के बाद एक मेगा हाई बजट फिल्म का हिस्सा बनते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म संजय दत्त के करियर की सबसे बड़ी महंगी फिल्म होगी। मीडिया रिपोर्ट अनुसार इस फिल्म का बजट 400 करोड़ के करीब का होगा। एक्शन से लबरेज यह फिल्म संजय दत्त के करियर को चार गुना आगे की तरफ लेकर जाएगी।

    मिली जानकारी के अनुसार संजय दत्त इस फिल्म में एक महाराजा की भूमिका निभायेंगे। ऐसे में महा विशाल सेट और लार्जर देन लाइफ दुनिया दिखाने का वादा संजय दत्त की यह फिल्म करेगी। इसके साथ इस फिल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट फिल्म का युद्ध सीन होगा। दूसरे विश्व युद्ध पर बेस्ड होगी संजय दत्त की यह महाबजट वाली फिल्म।

    गुजरात में सेट इस फिल्म की कहानी होगी जो कि महाराजा जाम साहब दिग्विजयसिंह जी रणजीत सिंह के जीवन पर आधारित होगी। बता दें कि इसकी कहानी भी काफी दिलचस्प है। दूसरे विश्व युद्ध के दौरान महाराजा जाम साहब दिग्विजयसिंह ने सोवियत रूस से बचाए गए हजारों बच्चों को बलाचडी गुजरात में शरण दी थी।

    ऐसी होगी फिल्म की कहानी

    ऐसी होगी फिल्म की कहानी

    साथ ही इन सभी बच्चों के बड़े होने तक तकरीबन 9 साल तक सभी बच्चों को संभालने और उनका पूरी तरह से ध्यान भी रखा था। आगे जाकर कहानी इस तरह दिलचस्प बनती है इसी में से एक बच्चा भविष्य में पोलैंड का पीएम बनता है। इसके बाद वह पोलैंड में राजा जाम साहब के नाम को अमर कर देता है।

    गुड महाराजा की भूमिका

    गुड महाराजा की भूमिका

    उनके नाम पर कई सड़कों और बाकी की योजनाएं बना देता है। बताया जाता है कि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है।इस हाई बजट फिल्म पर अधिक खुलासा करते हुए बताया गया है कि संजय दत्त इस फिल्म में गुड महाराजा की भूमिका निभायेंगे। इस फिल्म को लेकर शूटिंग के पहले की तैयारी शुरू हो चुकी है।

     हाई बजट फिल्म

    हाई बजट फिल्म

    पूरी तरह से तय है कि यह हाई बजट फिल्म पर्दे पर नजर आएगी। बॅालीवुड के नामी फिल्म मेकर विकास वर्मा इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। इन दिनों वह इस स्क्रिप्ट को पर्दे पर लाने के लिए हर जरूरी काम पर पूरी तरह से फोकस कर रहे हैं। संजय दत्त के साथ यह फिल्म मल्टी स्टारर होगी। कई कलाकार इस फिल्म का मुख्य चेहरा होंगे।

    केजीएफ चैप्टर 2 का क्लाइमैक्स

    केजीएफ चैप्टर 2 का क्लाइमैक्स

    गौरतलब है कि संजय दत्त जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा की भूमिका में यश के साथ फाइट करते हुए दिखाई देंगे। केजीएफ 2 का क्लाइमैक्स बताया जा रहा है कि संजय दत्त और यश के बीच जबरदस्त फाइट सीन देखने को मिलेगा। इस बार अधीरा का कब्जा केजीएफ 2 पर यश की भूमिका से अधिक बताया जा रहा है।

    English summary
    After Kgf 2 Sanjay Dutt 400 crore budget movies based on second world war, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X